Bigg Boss 13: शहनाज़ ने तोड़ा अपनी ‘शादी का मंडप’ तो भड़क गईं शेफाली और आरती, कहा- ‘क्यूट नहीं साइको है ये’

Bigg Boss 13 की एक फीमेल कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल ने शुरुआत से अपनी क्यूट हरकतों से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। लेकिन अपनी एक हरकत की वजह से वो सबके निशाने पर आ गईं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 09:28 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 09:33 AM (IST)
Bigg Boss 13: शहनाज़ ने तोड़ा अपनी ‘शादी का मंडप’ तो भड़क गईं शेफाली और आरती, कहा- ‘क्यूट नहीं साइको है ये’
Bigg Boss 13: शहनाज़ ने तोड़ा अपनी ‘शादी का मंडप’ तो भड़क गईं शेफाली और आरती, कहा- ‘क्यूट नहीं साइको है ये’

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' की एक फीमेल कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल ने शुरुआत से अपनी क्यूट हरकतों से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। चाहे घर के अंदर मौजूद लोग हों, चाहे बाहर शो देख रहे दर्शक, सभी को सना काफी क्यूट और एंटरटेनिंग लगती हैं। लेकिन बुधवार के एपिसोड में सना ने कुछ ऐसा कर दिया कि शेफाली, आरती समेत खुद सिद्धार्थ भी उनपर भड़क गए।

दरअसल, इस हफ्ते बिग बॉस  में शहनाज़ का स्वंयवर कराया जा रहा था जिसके लिए उन्हें सिद्धार्थ और पारस में से किसी एक लड़के को अपना दूल्हा चुनना था। मंगलवार को शुरू हुए इस टास्क को बुधवार को भी किया गया गया। इस टास्क में जहां सिद्धार्थ और आसिम के बीच जबरदस्त फाइट हुई, वहीं दूसरी तरफ सभी ने टास्क में जमकर मस्ती भी की। टास्क खत्म होने तक सना को दोनों में से किसी एक लड़के का नाम बताना था ताकी उनकी शादी की जा सके। इसलिए शेफाली और आरती उनका मंडप सजाने लगीं।

इस टास्क में एक रूल था कि केवल विरोधी टीम एक दूसरे का मंडप तोड़ सकती है, लेकिन इसी बीच सना वहां आती हैं और शेफाली और आरती का मंडप तोड़ देती हैं। शेफाली और आरती, सना से पूछती हैं कि वो ऐसा क्यों कर रही हैं, इस पर वो कोई जवाब नहीं देतीं और वहां से मुस्कुराकर चली जाती हैं। इसके बाद शेफाली और आरती, सना पर ज़ोरदार भड़कती हैं। दोनों सना को खूब बुरा भला कहती हैं। इतना ही दोनों ही सना को साइको तक कह डालती हैं।

आसिम जब कहते हैं कि 'सना क्यूट करके सबका दिल जीते हुए है वो कोई क्यूट नहीं है' इस पर आरती गुस्से में कहती हैं कि 'वो क्यूट नहीं साइको लड़की है'। इन सबके बीच सिद्धार्थ भी सना पर गुस्सा करते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। 

 

View this post on Instagram

Mandap sajaate waqt phir ho gaye sabhi gharwale kaafi destructive! Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Nov 20, 2019 at 1:01am PST

chat bot
आपका साथी