ब्लैक हॉट पैंट्स और व्हाइट क्रॉप टॉप पहन मोनालिसा ने दिए पोज, फैंस हाल बैठे भोजपुरी एक्ट्रेस पर दिल

मोनालिसा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें खूब पसंद भी किया जाता है। अब हाल ही में एक बार फिर से मोनालिसा ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 06:10 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:04 AM (IST)
ब्लैक हॉट पैंट्स और व्हाइट क्रॉप टॉप पहन मोनालिसा ने दिए पोज, फैंस हाल बैठे भोजपुरी एक्ट्रेस पर दिल
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा मोनालिसा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों के साथ ही हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों में भी कदम रख लिया है। जिससे उनके चाहने वालों की लिस्ट में बढ़ोतरी ही हो रही है। मोनालिसा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें खूब पसंद भी किया जाता है। अब हाल ही में एक बार फिर से मोनालिसा ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में मोनालिसा ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा को देख उनके फैंस भी बेहद खुश हो रहे हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा का ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस का दिल जीत रहा है।

मोनालिसा ने ये तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा ने सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने काले रंग का हॉट पैंट्स पहना हुआ है। जिसमें मोनालिसा बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। मोनालिसा ने इस ड्रेस के साथ बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव आई मेकअप किया है। उन्होंने आंखों पर हरे रंग का आईशैडोलगाया हुआ है। साथ ही साथ उन्होंने पिंक कलर की लिप्सटिक लगाई है। जिसमें मोनालिसा बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। साथ ही साथ इन तस्वीरों को मोनालिसा के फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। मोनालिसा की इन तस्वीरों पर उनके फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि मोनालिसा अक्सर कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनमें उनका लुक बेहद ग्लैमरस नजर आता है। हाल ही में मोनालिसा ने करवाचौथ के मौके पर साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया था।

chat bot
आपका साथी