Monalisa ने रात के अंधेरे में रेत पर किया कातिलाना अंदाज में कैट वॉक, फैंस ने कहा, 'कहर ढा दिया आपने', वीडियो वायरल

मोनालिसा कई टीवी शोज में काम चुकी हैं। टीवी सीरियल नजर में निगेटिव रोल के बावजूद उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। एक्टिंग के साथ मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 08:11 AM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 08:11 AM (IST)
Monalisa ने रात के अंधेरे में रेत पर किया कातिलाना अंदाज में कैट वॉक, फैंस ने कहा, 'कहर ढा दिया आपने', वीडियो वायरल
Photo Credit : Monalisa Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मोनालिसा न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा का बल्कि बंगाली फिल्म इंडस्ट्री और टीवी की दुनिया का एक जाना माना नाम हैं। मोनालिसा कई टीवी शोज में काम चुकी हैं। वहीं टीवी सीरियल 'नजर' में निगेटिव रोल के बावजूद उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। एक्टिंग के साथ मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मोनालिसा के लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में मोनालिसा ने अपने कातिलाना हुस्न से फैंस का जीत लिया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा गोवा बीच पर मस्ती करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस गोवा बीच के रेत पर कैट वॉक करती दिख रही हैं। इस दौरान वह लाइट्स की रौशनी में उनकी खूबसूरत ​देखने लायक हैं। कैट वॉक के दौरान वह गजब के एक्सप्रेशंस दे रही हैं। मोनालिसा इस दौरान ब्लैक कलर की बेहद ही हॉट ड्रेस पहनी हैं। इस ड्रेस में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक है। वहीं आव देख सकते हैं कि मोनालिसा कैट वॉक करते हुए वह बीच-बीच में मस्ती में डांस भी करने लगती हैं। हमेशा ही तरह ही मोनालिसा का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'कहर ढा दिया आपने'। तो वहीं दूसरा उन्हें क्यूट बता रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

आपको बता दें कि हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपना एक हॉट वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोनालिस पिंग चेक वनपीस ड्रेस पहन कर डांस करते नजर आ रहीं थीं। लेकिन अचानक ही उनकी ड्रेस चेंज हो जाती है और वह ब्लैक कलर की ब्रालेट और ​ऑरेंज पैंट में नजर आने लगती है। वही इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'जंगल है आधी रात है लगने लगा है डर' गाना चल रहा है। इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था।

chat bot
आपका साथी