Bhojpuri Actress Monalisa के बोल्ड अवतार ने फिर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

हाल ही में मोनालिसा ने मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा पहली बार काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:56 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:56 AM (IST)
Bhojpuri Actress Monalisa के बोल्ड अवतार ने फिर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Photo Credit : Monalisa Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार मोनालिसा हमेशा ही आपनी हॉट तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। मोनालिसा 'बिग बॉस 10' का भी हिस्सा ​रह चुकी हैं। मोनालिसा अबतक अपने करियर में कई हिट भोजपुरी फिल्में दी हैं। फिल्मों के अलावा मोनालिसा कई टीवी शोज में भी काम चुकी हैं। वहीं टीवी सीरियल 'नजर' में निगेटिव रोल के बावजूद उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। एक्टिंग के अलावा मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मोनालिसा के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही हॉट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा का कातिलाना अंदाज फैंस के दीवाना बना रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। फोटोज में उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बाल खुले रखे हैं। वहीं हर तस्वीर में मोनालिसा ने अलग अलग स्टाइल में पोज लिए हैं। मोनालिसा की तस्वीरों से फैंस की नजर नहीं हट रही है। उनकी फोटोज को लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं। वह फैंस खुद को इन तस्वीरों पर कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

आपको बता दें कि हाल ही में मोनालिसा ने मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा पहली बार काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने ब्लू कलर की बेहद हॉट वेलवेट ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस के साथ मोनालिसा की हेयरस्टाइल की बात करें तो बॉब कट हेयर उनपर काफी सूट कर रहे हैं। वहीं इस पूरी ड्रेस के साथ मोनालिसा का स्मोकी मेकअप उनके लुक को और भी हॉट बना रहा है। अपने इस अंदाज से मोनालिसा ने एक बार फिर साबित कर दिया कि इंटरनेट संसेशन हैं।

chat bot
आपका साथी