Bhabiji Ghar Par Hain की अंगूरी भाभी ने देसी लुक छोड़ दिखाया बोल्ड अंदाज, देखकर चौंक जाएंगे 'विभूती जी'

अंगूरी भाभी यानी शुभांगी आत्रे को फैंस काफी पसंद करते हैं। शुभांगी की हर अदा पर फैंस अपना दिल हार बैठते हैं। शुभांगी एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 12:27 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 12:27 PM (IST)
Bhabiji Ghar Par Hain की अंगूरी भाभी ने देसी लुक  छोड़ दिखाया बोल्ड अंदाज, देखकर चौंक जाएंगे 'विभूती जी'
Photo Credit : Shubhangi Atre Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। एंड टीवी के फेमस कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के हर कलाकार को दर्शक सिरा आंख पर बिठाते हैं। वजह उनकी शानदार एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग। शो के हर स्टार की अपनी खास फैन फॉलोइंग है। वहीं शो में अपनी मासूमियत से सबको दीवाना बनाने वाली 'अंगूरी भाभी' यानी शुभांगी आत्रे को फैंस काफी पसंद करते हैं। शुभांगी की हर अदा पर फैंस अपना दिल हार बैठते हैं। शुभांगी एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच शुभांगी की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यहां देखें तस्वीरें...

 

View this post on Instagram

A post shared by Shubhangi.A🦋 (@shubhangiaofficial)

 

View this post on Instagram

A post shared by Shubhangi.A🦋 (@shubhangiaofficial)

'अंगूरी भाभी' यानी शुभांगी आत्रे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का अवतार काफी ग्लैमरस नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शुभांगी ग्लैमरस फ्लोरल थाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने बालों को ओपन कर रखा है। साथ ही इस ड्रेस के साथ शुभांगी ने ब्लैक कलर का चश्मा लगा रखा है। वहीं आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि उनके चारों तरफ काफी हरियाली और पहाड़ नजर आ रहे हैं। वहीं शुभांगी हरियाली के बीच एक चट्टान पर खड़ी होकर एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही हैं। हर तस्वीर में शुभांगी का अलग अंदाज़ देखने को मिल रहा है और फैन्स उनके इस अवतार को देख आहें भरते नहीं थक रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shubhangi.A🦋 (@shubhangiaofficial)

शुभांगी आत्रे की इन तस्वीरों को उनके पति पियूष ने कैमरे में कैद की हैं। वहीं अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को क्लिक करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने पति को धन्यवाद भी कहा है। शुभांगी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह आपको बता दें कि शुभांगी 40 साल की हैं और इंदौर की रहने वाली हैं। उनकी एक बैटी भी है जिसका नाम आशी है।

chat bot
आपका साथी