टीवी की 'छोटी आनंदी' ने दिखाया बोल्ड अंदाज, मालदीव्स वेकेशन से अविका गौर ने शेयर की बिकिनी फोटोज

अब वो पहले वाली छोटी सी आनंदी नहीं रहीं। अविका गौर इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी के साथ मालदीव्स वेकेशंस पर गई हुई हैं। अपने वेकेशंस से अविका ने हॉट बिकिनी फोटोड शेयर की हैं। जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:28 PM (IST)
टीवी की 'छोटी आनंदी' ने दिखाया बोल्ड अंदाज, मालदीव्स वेकेशन से अविका गौर ने शेयर की बिकिनी फोटोज
अविका गौर की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे पर 'आनंदी' के नाम से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं। अविका गौर अब पूरी तरह से बदल गई हैं। अब वो पहले वाली छोटी सी आनंदी नहीं रहीं। अविका गौर इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी के साथ मालदीव्स वेकेशंस पर गई हुई हैं। अपने वेकेशंस से अविका ने हॉट बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है।

अविका गौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अविका गौर इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मालदीव्स वेकेशंस पर गई हुई हैं। यहां से अविका ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें देख हर कोई अविका का कायल हो रहा है। अविका गौर का ये दिलकश अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

अविका गौर ने ये तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अविका नीले रंग की बिकिनी पहनी हुई हैं और सूरज की रोशनी में पोज दे रही हैं। अविका ने नीली बिकिनी के साथ कमर पर स्कार्फ भी बांधा है। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और डार्क लिप्सटिक लगाई है। अविका की ये सनकिस्ड तस्वीरें उनके ब्वॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी ने क्लिक की हैं। अविका की इन तस्वीरों पर उनके फैंस भी दिल हार बैठे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

बता दें कि अविका गौर करीब 13 साल पहले प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'बालिका वधु' में छोटी आनंदी का किरदार निबाकर घर- घर में फेमस हुई थीं। अविका गौर ने इस धारावाहिक में सालों तक काम किया। जिसके बाद आनंदी के किरदार को बड़ा दिखाना था तो अविका को धारावाहिक से दिवंगत अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने रिप्लेस कर दिया। प्रत्युषा को भी आनंदी के किरदार में बहुत पसंद किया गया था। इसके अलावा अविका गौर ससुराल सिमर का धारावाहिक में भी रोली के किरदार में नजर आई थीं। इन दिनों अविका साउथ इंडियनफिल्मों में काम कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी