Avika Gor ने दिखाया बोल्ड बिकिनी अवतार तो शॉक्ड हुए फैन्स, बोले- ये क्या हुआ बालिका वधु

अविका गौर तस्वीरों में काफी बोल्ड लुक देती दिखाई पड़ रही हैं। किसी तस्वीर में अविका समंदर किनारे रेत पर लेटी हैं तो कहीं कातिलाना पोज दे रही हैं। लेटेस्ट तस्वीर में तो अविका समंदर के नीले पानी और खूबसूरत आसमान का नजारा एन्जॉय कर रहीं हैं।

Ruchi VajpayeeThu, 23 Sep 2021 11:17 AM (IST)
Image Source: Avika Gor Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी पर 'बालिका वधू' के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली आनंदी यानि अविका गौर का इनदिनों बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। पर्दे की बहू को यूं बिकिनी में देख फैन्स भी खासे हैरान हैं। अविका ने अपनी बोल्ड बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर क्या शेयर कीं इंटरनेट पर तो मानो तूफान आ गया। यूजर्स अपनी प्यारी छोटी आनंदी की तस्वीरों पर काफी रिएक्शन दे रहे हैं।

'आनंदी' का दिखा बोल्ड अवतार

बॉलीवुड और छोटे पर्दे के स्टार्स का जमावड़ा इनदिनों मालदीव में लगा हुआ है। सिलेब्स देश से निकल कर छुट्टियां मनाने सीधे मालदीव पहुंच रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक नाम और शामिल हो गया है वो है एक्ट्रेस अविका गौर का। अविका अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन पर हैं।

तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अविका गौर तस्वीरों में काफी हॉट लुक देती दिखाई पड़ रही हैं। किसी तस्वीर में अविका समंदर किनारे रेत पर लेटी हैं तो कहीं कातिलाना पोज दे रही हैं। लेटेस्ट तस्वीर में तो अविका समंदर के नीले पानी और खूबसूरत आसमान का नजारा एन्जॉय कर रहीं हैं।

बोल्ड तस्वीरों पर हुईं ट्रोल

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें और रील्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं। कुछ लोगों को अविका का ये अंदाज पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने अविका की तस्वीर पर कमेंट सेक्शन में लिखा, 'अरे आनंदी ये क्या हो गया?.

वर्क फ्रंट

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कुछ म्यूज वीडियो में नजर आ चुकी हैं। वहीं अविका को 'बालिका वधू' के बाद कलर्स के ही शो 'ससुराल सिमर का' में भी देखा गया था। इस सीरियल में भी उन्हें खूब पसंद किया गया था। अविका साउथ की भी कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.