Balika Vadhu 2: बाल विवाह जैसी कुप्रथा को मिटाने लौट आई है आनंदी, इस तारीख से देख सकेंगे धारावाहिक

दर्शकों को भी इस धाराविहक का औरआनंदी का एक बार फिर से बेसब्री से इंतजार है। शो के निर्माताओं ने इसके प्रीमियर की तारीख का भी एलान कर दिया है। धारावाहिक को दर्शक कलर्स पर 9 अगस्त से देख सकेंगे।

Pratiksha RanawatTue, 03 Aug 2021 07:48 PM (IST)
बालिका वधू 2, फोटो साभार : Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे पर करीब 13 साल पहले बाल विवाह जैसी कुप्रथा को मिटाने 'आनंदी' आई थी। आनंदी की कहानी को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला था। धारावाहिक की सफलता को देखते हुए इसके मेकर्स ने एक बार फिर से आनंदी की कहानी को एक नए सिरे से दर्शकों के सामने लाने का फैसला किया है। एक बार फिर से नन्ही आनंदी आएगी और बाल विवाद जैसी कुप्रथा का दंश झेलेगी साथ ही इस कुप्रथा को मिटाने की भी जी- तोड़ कोशिशें करेगी।

दर्शकों को भी इस धाराविहक का औरआनंदी का एक बार फिर से बेसब्री से इंतजार है। शो के निर्माताओं ने इसके प्रीमियर की तारीख का भी एलान कर दिया है। धारावाहिक को दर्शक कलर्स पर 9 अगस्त से देख सकेंगे। 9 अगस्त की रात धारावाहिक का प्रीमियर होगा। जिसके बाद हर रोज सोमवार से लेकर शुक्रवार तक शाम आठ बजे से आप इसे देख सकेंगे। धारावाहिक में छोटी आनंदी का किरदार बाल कलाकाल श्रेया पटेल निभा रही हैं। वहीं छोटे जग्या का किरदार वंश सायानी निभाने जा रहे हैं।

बीते दिनों शो के कुछ प्रोमो रिलीज किए गए थे। जिसके बाद शो का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। ट्रेलर में नन्ही सी आनंदी को जन्म के साथ बाल विवाह जैसी कुप्रथा का दंश झेलना पड़ा। ट्रोलर में बताया गया कि आनंदी का जन्म होता है और जन्म के साथ ही वो बेटी नहीं बल्कि एक परिवार की बहू बन जाती है। नए सिरे से शुरू होनेजा रही ये कहानी काफी दिलचस्प होगी। राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित इस कहानी को लेकर आनंदी का किरदार निभा रहीं श्रेया पटेल भी काफी एक्साइटेड हैं।

श्रेया पटेल अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहती हैं, 'मेरा परिवार मुझे हमेशा यह बताता रहता है कि किस तरह से आनंदी ने लोगों के दिलों में अपनी एक जगह बनाकर रखी है। मैं इस किरदार को निभाने के लिए जिसने लोगों के दिलों में पहले से ही अपनी छाप छोड़ी हुई है, बेहद एक्साइटेड तो हूं ही और साथ ही साथ थोड़ी नर्वस भी हूं। मेरा किरदार आनंदी कई मायनों में उसी तरह का है जैसी मैं हूं, वो ब्रेव है, खुश रहती है और उसे गरबा पसंद है। मैं इस नए सफर की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।'

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.