बेहद ग्लैमरस हो गई हैं 'मर्दानी' की ये बाल कलाकार, डांस रियलिटी शो से जीता था लोगों का दिल

अवनीत कौर ने छोटे पर्दे पर कदम एक डांस रियलिटी शो के साथ रखा था। जिसके बाद वो कई धारावाहिकों और फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में नजर आईं। लेकिन अब अवनीत कौर बड़ी हो गई हैं बड़ी होने के साथ ही ग्लैमरस भी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:19 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:19 AM (IST)
बेहद ग्लैमरस हो गई हैं 'मर्दानी' की ये बाल कलाकार, डांस रियलिटी शो से जीता था लोगों का दिल
अवनीत कौर की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram Fan page

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बाल कलाकार काम करते हैं। जो देखते ही देखते कब बड़े हो जाते हैं पता भी नहीं चलता है। इन बाल कलाकारों का लुक एकदम से देखते ही देखते ग्लैमरस हो जाता है। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं अवनीत कौर। अवनीत कौर ने छोटे पर्दे पर कदम एक डांस रियलिटी शो के साथ रखा था। जिसके बाद वो कई धारावाहिकों और फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में नजर आईं। लेकिन अब अवनीत कौर बड़ी हो गई हैं, बड़ी होने के साथ ही ग्लैमरस भी।

अवनीत कौर साल 2010 में जी टीवी के शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' में हिस्सा लिया था। हालांकि वो इस डांस रियलिटी शो में सेमी फाइनल से पहले ही बाहर हो गई थीं। लेकिन उनके डांस और उनकी क्यूटनेस ने सबको दीवाना बना दिया था। इसके बाद अवनीत कौर डांसर के साथ ही बाल कलाकार के रूप में भी कई धारावाहिकों में नजर आने लगीं। लेकिन अब अवनीत कौर बड़ी हो चुकी हैं और उनका ग्लैमरस अंदाज हर किसी का दिल जीत लेता है।

View this post on Instagram

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अवनीत ने अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अवनीत कौर बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। अवनीत तस्वीरों में ब्लैक एंड व्हाइट कलर की चैक्स वाली ड्रेस पहनी हुई हैं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस शॉर्ट ड्रेस में अवनीत कौर को देख उनके फैंस भी खासे खुश हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत की इन तस्वीरों पर उनके कई फैंस भी कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि अवनीत कौर कई धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस 'अलादीन- नाम तो सुना होगा' में 'राजकुमारी जैस्मिन' के किरदार में नजर आईं थीं। जिसमें अवनीत को खूब पसंद किया गया। इसके अलावा अवनीत कौर रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'मर्दानी' में भी अहम किरदार निभा चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी