Balika Vadhu 2 में बड़ी आनंदी का किरदार निभाना चाहती हैं अविका गौर, पहले सीजन में नन्हीं आनंदी बन जीता था दिल

अब एक बार फिर से नए सिरे से नई कहानी के साथ बालिका वधू 2 आनंदी का कहानी लेकर आ रहा है। ऐसे में पुरानी आनंदी यानी कि अविका ने इस धारावहिक में बड़ी आनंदी का किरदार निभाने की इच्छा जाहिर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:49 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:12 AM (IST)
Balika Vadhu 2 में बड़ी आनंदी का किरदार निभाना चाहती हैं अविका गौर, पहले सीजन में नन्हीं आनंदी बन जीता था दिल
अविका गौर की तस्वीर, फोटो साभार: INSTAGRAM

 नई दिल्ली, जेएनएन। करीब 13 साल पहले साल 2008 में कलर्स टेलीविजन ने 'बाल विवाह' जैसी कुप्रथा पर आधारिता धारावाहिक प्रसारित किया था। इस धारावाहिक में बाल विवाह के खिलाफ लड़ती आनंदी ने लोगों का दिल जीत लिया था। आनंदी के बालपन का किरदार अभिनेत्री अविका गौर ने निभाया था। अपने इस किरदार से अविका ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। अब एक बार फिर से नए सिरे से नई कहानी के साथ 'बालिका वधू 2' आनंदी का कहानी लेकर आ रहा है। ऐसे में पुरानी आनंदी यानी कि अविका ने इस धारावहिक में बड़ी आनंदी का किरदार निभाने की इच्छा जाहिर की है।

दरअसल अविका गौर इन दिनों 'बालिका वधू 2' के प्रचार- प्रसार में लगी हुई हैं। अविका ने इस धारावाहिक के पहले सीजन में मुख्य किरदार निभाकर इसे एक अलग पहचान दिलाई थी। उस समय अविका की उम्र कम होने की वजह से उनकी जगह पर दिवंगत अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी को बड़ी आनंदी बनाया गया था। लेकिन अब जब अविका को मौका मिल सकता है तो वो बड़ी आनंदी का किरदार जरूर निभाना पसंद करेंगी। ऐसा खुद अविका का कहना है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

अविका गौर ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। अविका ने अपने इंटरव्यू में कहा, 'मैं लोगों को ये बताती रहूंगी कि वे नया सीजन देखें क्योंकि ये पहले सीजन से बहुत मिलता जुलता है। बाल‍िका वधू के लिए मेरे दिल में सॉफ्ट कॉर्नर है, इसने मेरी जिंदगी बदल दी। तो जब मुझे एक नए सफर के लिए संपर्क किया गया तो मैंने तुरंत उस मौके को ले लिया।'

आगे अविका ने पुराने सीजन में शो छोड़ने के बाद की फीलिंग को लेकर कहा कि, 'ये वैसा ही है जैसा कि मैंने शो छोड़ते वक्त महसूस किया था। जब प्रत्युषा बनर्जी ने शो में नई आनंदी के रूप में एंटर किया था। कैरेक्टर को जाने देना होता है। मुझे अपने किरदार से खुद को कैसे अलग करना है, आता है। अगर मुझे बाल‍िका वधू 2 में बड़ी आनंदी का रोल मिलता तो मैं उसे जरूर करती। शो ने मुझे एक कलाकार के तौर पर बहुत कुछ दिया है अगर मेकर्स शो का ऑफर देते तो मेरी आंखों में आंसू आ जाते और होठों पर मुस्कान। मैं ये रोल जरूर करती पर इस वक्त मैं साउथ में अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को लेकर बिजी हूं। तो प्रैक्ट‍िकली ये नामुमक‍िन है।'

chat bot
आपका साथी