अविका गौर ने को-स्टार के साथ अफेयर और बच्चे पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे पापा की उम्र के हैं वो

हमने बच्चा छुपा के रखा है जैसे आर्टिकल लिखे गए जो कि गलत है। हम बहुत करीब हैं अब भी। मेरे जीवन में उनका हमेशा एक स्थान रहेगा। 13 साल की उम्र से अब तक के मेरे सफर में वो मेरे सबसे करीबी दोस्त रहे हैं।

Ruchi VajpayeeMon, 21 Jun 2021 01:52 PM (IST)
Image Source: Avika Gor Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बालिका वधु फेम अविका गौर को-स्टार मनीष रायसिंघन के साथ अपने लिंक-अप की खबरों खुलकर बोलीं हैं। अविका ने बताया कि पहले दोनों के बीच आकर्षण था पर बाद में इससे बाहर निकले के लिए दोनों ने दूरी बना ली, और दो हफ्ते तक एक दूसरे से बात नहीं की। बता दें कि अविका गौर और मनीष रायसिंघन ने ससुराल सिमर का में साथ काम किया था। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं। बात तो यहां तक आ गई कि दोनों का कोई बच्चा भी है जिसे छुपा कर रखा गया है।

आरजे सिद्धार्थ के सवाल के जवाब में अविका ने कहा, 'यह नामुमकिन है! बिलकुल नहीं! हमने बच्चा छुपा के रखा है जैसे आर्टिकल लिखे गए जो कि गलत है। हम बहुत करीब हैं, अब भी। मेरे जीवन में उनका हमेशा एक स्थान रहेगा। 13 साल की उम्र से अब तक के मेरे सफर में वह मेरे अब तक के सबसे करीबी दोस्त रहे हैं।'

अविका से 18 साल बड़े हैं सिद्धार्थ

मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है। वैसे, वह मुझसे 18 साल बड़े हैं। जब मैंने देखा कि कैसे वह अपने भीतर के बच्चे को जिंदा रखते है, तो यह बहुत बड़ी बात है। अब भी जब लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या हमारे बीच कुछ है, तो मैं 'यार, मेरे पापा से थोड़ा छोटा है वो' जैसा जवाब देती हूं।'

अब हम एसी अफवाहों पर हंसते हैं

अविका ने आगे कहा, 'शुरू में, वे अफवाहों से प्रभावित थे, और हमने दो सप्ताह तक एक-दूसरे से बात नहीं की। लेकिन जब प्रेस में नई खबरें आने लगीं तो उन्होंने तय किया कि दूरी बनाए रखने का कोई मतलब नहीं है। तब से, हमने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अगर हम अपने बारे में पुरानी खबरें पढ़ते हैं, तो हम हंसते हैं।"

मनीष ने इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी अब की पत्नी संगीता ने भी मान लिया था कि जब वो और अविका पहली बार मिले थे तो वह एक कपल थे। "जब मैंने संगीता को डेट करना शुरू किया, तो उसने भी हमें कपल समझ लिया और मुझे यह स्पष्ट करना पड़ा कि हम कैसे सिर्फ अच्छे दोस्त थे। उसने हमारी केमिस्ट्री पर भी टिप्पणी की थी और महसूस किया था कि कोई भी बड़ी आसानी से हमें एक कपल समझ करता था। लेकिन मैंने संगीता से कहा कि अविका के साथ दोस्ती के अलावा और कुछ नहीं है।" 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.