Asim Riaz को बाइक सवारों ने मारी टक्कर, हाथ और पैर में लगी चोट, शेयर किया वीडियो

‘बिग बॉस 13’ रनरअप और मॉडल आसिम रियाज को बाइक सवारों ने पीछे से टक्कर मार दी जिसकी वजह से उन्हें काफी चोट आई है। Photo- Asim Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 12:21 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 12:47 PM (IST)
Asim Riaz को बाइक सवारों ने मारी टक्कर, हाथ और पैर में लगी चोट, शेयर किया वीडियो
Asim Riaz को बाइक सवारों ने मारी टक्कर, हाथ और पैर में लगी चोट, शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ रनरअप और मॉडल आसिम रियाज को बाइक सवारों ने पीछे से टक्कर मार दी जिसकी वजह से उन्हें काफी चोट आई है। आसिम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इस एक्सीटेंड में आसिम के दोनों पैर और कंधे में चोट लगी है, हालांकि वो ठीक हैं।

वीडियो शेयर करते हुए आसिम ने बताया कि वो शाम को साइकलिंग करने निकले थे तभी कुछ बाइक सवारों ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद वो गिर गए और उन्हें चोट लग गई। आसिम ने वीडयो शेयर करके अपनी चोट भी दिखाई। वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि आसिम के कंधे पर स्क्रैच आए हैं, और दोनों पैरों के घुटनों में चोट लगी है। हालांकि आसिम ने कहा की घबराने की जरूरत नहीं है वो ठीक हैं।  

 

View this post on Instagram

Bad news for #asimriaz fans. He was attacked by someone while he was cycling. Dont know who they were and what was their motive 💔 #asimriaz #asimriazfever

A post shared by ❤عبد الرحمان😇 (@ar_0143) on Aug 5, 2020 at 9:13pm PDT

आसिम के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही हिमांशी ख़ुराना के साथ एक सॉन्ग में नज़र आने वाले हैं। गाने का नाम है 'दिल को मैंने दी कसम'। फिलहाल गाने का पोस्टर रिलीज़ किया गया है जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। गाना 10 अगस्त को रिलीज़ होगा। गाने को आवाज़ दी है अरिजीत सिंह ने और कंपोज़ किया है अमाल मलिक ने। इससे पहले आसिम और हिमांशी दो गानों में साथ नज़र आ चुके हैं। एक 'कल्ला सोना' और दूसरा 'ख्याल रख्या'।

आपको बता दें कि आसिम बिग बॉस 13 के रनरअप रह चुके हैं। आसिम बिग बॉस में आने से मॉडलिंग किया करते थे। बिग बॉस में आने के बाद आसिम को लोगों ने काफी पसंद किया।

chat bot
आपका साथी