Sidharth Shukla की मौत से आरती सिंह ने लिया ये खास सबक, अब नहीं करना चाहती ऐसा काम

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का इस महीने निधन हो गया था। अचानक हुए उनके निधन ने हर किसी को हैरान कर दिया। सिद्धार्थ शुक्ला के दुनिया छोड़ने के बाद भी उनके करीबी दोस्त और फैंस अपना अभी तक दुख जता रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:31 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:31 AM (IST)
Sidharth Shukla की मौत से आरती सिंह ने लिया ये खास सबक, अब नहीं करना चाहती ऐसा काम
अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और अभिनेत्री आरती सिंह, तस्वीर, Instagram: realsidharthshukla/artisingh5

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का इस महीने निधन हो गया था। अचानक हुए उनके निधन ने हर किसी को हैरान कर दिया। सिद्धार्थ शुक्ला के दुनिया छोड़ने के बाद भी उनके करीबी दोस्त और फैंस अपना अभी तक दुख जता रहे हैं। इतना ही नहीं उनसे जुड़ी यादों को साझा करते रहते हैं। अब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर आरती सिंह ने बड़ी बात बोली है। साथ ही सबक भी लिया है।

हाल ही में आरती सिंह बिग बॉस 15 के सेट पर पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। आरती सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन पर दुख जाता और कहा कि उनके निधन के बाद अब उन्होंने फ्यूचर के बारे में सोचना बंद कर दिया। आरती सिंह पहले अपनी शादी और बच्चों को लेकर काफी सोचती थीं, लेकिन अब अभिनेत्री के अनुसार यह एक मुश्किल समय है और इस समय की जीना चाहिए।

आरती सिंह ने कहा, 'मैं एक ऐसी इंसान थी जो कभी वर्तमान में नहीं रही। मैं हमेशा फ्यूचर के बारे में सोचती हूं। मुझे फ्यूचर में अपनी शादी और बच्चों के बारे में डर लगता था। मुझे अब लगता है कि वर्तमान में जीना बेहतर है। आप नहीं जानते हैं कि भगवान ने आपके लिए क्या प्लान किया हुआ है। शायद वह चाहते हैं कि मैं इस पल में रहूं। मैंने फ्यूचर के लिए जीना छोड़ दिया है।

अरती सिंह ने आगे कहा, 'अब, मैं रोज उठती हूं और सोचता हूं कि मैं ऐसा क्या करूं की मैं खुश रहूं। बाकि दिनों की तरह मैंने भी गणपति के लिए साड़ी पहनी थी। मैं अपने सबसे करीबी दोस्त गणपति के लिए घर गई थी। मैं काम के बारे में नहीं सोच रही हूं। मैं काम करना चाहती हूं, मैं पैसा कमाना चाहता हूं, क्योंकि मैं घूमना चाहती हूं। मुझे घूमना पसंद है और मैं दुनिया देखना चाहता हूं। मुझे बंगला नहीं चाहिए...बन गया तो भगवान की कृपा। मैं बस खुश और स्वस्थ रहना चाहता हूं।'

आपको बता दें कि 2 सितंबर को टीवी जगत से बेहद बुरी खबर सामने आई थी। टीवी इंडस्ट्री ने अपने दिग्गज और मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को हमेशा के लिए खो दिया। आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला की काफी पुरानी दोस्तों में से एक हैं। आरती सिंह और दिवंगत अभिनेता को सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भी साथ देखा गया था। शो के अंदर इन दोनों की दोस्ती की भी काफी चर्चा थी। आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला को अपना सबसे खास और करीबी दोस्त बताती थीं। 

chat bot
आपका साथी