Khatron Ke Khiladi 11 के विनर बने अर्जुन बिजलानी, फिनाले से पत्नी ने शेयर कर दी ट्रॉफी की फोटो

रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का इस वीकेंड फिनाले होने वाला हैलेकिन फिनाले से पहले ही शो के विनर का नाम आउट हो गया है। हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का फिनाले शूट किया गया था जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 02:08 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 02:18 PM (IST)
Khatron Ke Khiladi 11 के विनर बने अर्जुन बिजलानी, फिनाले से पत्नी ने शेयर कर दी ट्रॉफी की फोटो
Photo credit - Arjun Wife Insta Story Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शेट्टी के चर्चित शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का इस वीकेंड फिनाले होने वाला है, लेकिन फिनाले से पहले ही शो के विनर का नाम आउट हो गया है। हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का फिनाले शूट किया गया था जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। वहीं अब फिनाले से पहले ही ये भी सामने आ गया है कि इस शो का विजेता कौन बनेगा। सुबह से सोशल मीडिया पर ये बज़ था कि खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता अर्जुन बिजलानी बने हैं, लेकिन अब ये खबर कन्फर्म हो गई है और इस खबर को कन्फर्म किया अर्जुन की पत्नी शिवामी ने।

दरअसल, शिवामी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिनाले के बाद की कुछ फोटोज़ और वीडियो शेयर किए हैं जिनमें उन्होंने अर्जुन की ट्रॉफी रिवील कर दी है। इस ट्रॉफी को अर्जुन और उनकी पत्नी अपने हाथ में पकड़े दिख रहे हैं। शिवामी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ढेर सारे फोटोज़ और वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वो पार्टी करते दिख रहे हैं। इन फोटोज़ में ही शिवामी ने ट्रॉफी की भी फोटो अपलोड कर दी है। ट्रॉफी में एक शेर नज़र रहा है जिसके ऊपर काले रंग का एक झंडा लगा हुआ है। उस झंडे के ऊपर लिखा है ‘Darr Vs dare’। अर्जुन की ये फोटोज़ अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले 25-26 सितंबर को होगा। शो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा है कि फिनाले में अर्जुन बिजलानी और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच तगड़ा मुकाबला हुआ और दोनों में से बाजी अर्जन बिजलानी ने मारी है। बताते चलें कि ‘खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 केपटाउन में हुआ था। शो में इस बार टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी, सिंगर राहुल वैद्य, एक्टर अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, एक्टर विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का शेन, एक्ट्रेस महक चेहल, सौरभ जैन और एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने भाग लिया था।

chat bot
आपका साथी