अपूर्व अग्निहोत्री ने बताई Anupamaa से अलविदा कहने की वजह, वापसी के सवाल पर बोले- 'ऊपर वाला ही जाने'

अपूर्व अग्निहोत्री के किरदार को शो में खूब सारा प्यार मिल रहा था। ऐसे में अचानक से किरदार खत्म हो जाने की वजह से दर्शकों में निराशा देकी जा रही है। ऐसे में अब अपूर्व ने हाल ही में ईटी टाइम्स के साथ बातचीत की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:41 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:41 AM (IST)
अपूर्व अग्निहोत्री ने बताई Anupamaa से अलविदा कहने की वजह, वापसी के सवाल पर बोले- 'ऊपर वाला ही जाने'
अपूर्व अग्निहोत्री की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का चर्चित धारावाहिक 'अनुपमां' अपनी कहानी में आगे बढ़ गया है। धारावाहिक में अब अनुपमा (रुपाली गांगुली) के परिवार वाले अहमदाबाद वापस आ गए हैं। वनराज ने भी काव्या के साथ शादी कर ली है। जिसकी वजह से अब डॉक्टर अद्वैत का ट्रैक भी शो से खत्म कर दिया गया है। लेकिन डॉक्टर अद्वैत के किरदार को खत्म कर देने के बाद दर्शक खासे निराश नजर आए। अब हाल ही में अपूर्व ने बताया है कि उन्होंने इतनी जल्दी शो से अलविदा क्यों कह दिया।

दरअसल अपूर्व अग्निहोत्री के किरदार को शो में खूब सारा प्यार मिल रहा था। दर्शक डॉक्टर अद्वैत को खूब पसंद कर रहे थे। ऐसे में अचानक से किरदार खत्म हो जाने की वजह से दर्शकों में निराशा देकी जा रही है। ऐसे में अब अपूर्व ने हाल ही में ईटी टाइम्स के साथ बातचीत की है। इस बातचीत में अपूर्व ने कहा कि, 'मैं मानता हूं कि मेरा हिस्सा काफी अच्छे से बीता, लेकिन मुझे ये लगा कि शायद मेकर्स मेन स्टोरी पर वापसी कर रहे हैं।'

आगे अपूर्व कहते हैं, 'शूटिंग के दौरान मैंने काफी अच्छा समय बिताया और यही ज्यादा अहम भी है। मुझे मेरे आखिरी दिन के बारे में पहले ही बता दिया गया था। इसलिए ये सच है कि मैंने इस सीरियल को नहीं छोड़ा है। राजन शाही ने मेरे किरदार को इतने दिनों के लिए ही रखा था। वैसे अब वो खत्म हो चुका है।' इंटरव्यू के दौरान अपूर्व से पूछा गया कि क्या अब दोबारा उनकी वापसी होगी। तो इस सवाल का उन्होंने गोलमोल जवाब दिया। अपूर्व ने कहा कि, 'अभी इस वक्त ये सब तो ऊपर वाला ही जाने'

गौरतलब है कि बीते दिनों जब मुंबई में लॉकडाउन लगा था। उस समय अनुपमां में एक नया ट्विस्ट आया था। उसी समय डॉक्टर अद्वैत यानी कि अपू्र्व शर्मा की शो में एंट्री हुई थी। उनके रहते ही रुपाली गांगुली को शो में कैंसर डिटेक्ट हुआ था। अब अनुपमां की सर्जरी भी हो चुकी है और शूटिंग लोकेशंस पर शो की टीम दोबारा पहुंच गई है। ऐसे में डॉक्टर अद्वैत के किरदार को शो में अब खत्म कर दिया गया है।

बहन के साथ रशिया में छुट्टियां मना रही हैं तापसी पन्नू, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

chat bot
आपका साथी