Anupamaa: बा और बापूजी का होगा प्री- वेडिंग शूट, अनुज के शादी में शामिल होने पर शाह परिवार को लगेगा शॉक

पहले बा- बापूजी का झगड़ा फिर बापूजी का घर छोड़कर चले जाना इसके बाद काव्या का शाह निवास अपने नाम कर लेना। धारावाहिक में इतना सारा ड्रामा और रोना- धोना देखकर दर्शक भी बोर हो गए थे। ऐसे में मेकर्स लेकर आए हैं दर्शकों के लिए थोड़ा एंटरटेनमेंट।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:27 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 07:26 AM (IST)
Anupamaa: बा और बापूजी का होगा प्री- वेडिंग शूट, अनुज के शादी में शामिल होने पर शाह परिवार को लगेगा शॉक
अनुपमा के बा बापूजी, अनुज कपाड़िया, फोटो साभार: Instagram Fanpage

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन धारावाहिक 'अनुपमा' में इन दिनों कई उतार- चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। धारावाहिक में बीते दिनों कापी ड्रामा देखने को मिला। पहले बा- बापूजी का झगड़ा फिर बापूजी का घर छोड़कर चले जाना, इसके बाद काव्या का शाह निवास अपने नाम कर लेना। धारावाहिक में इतना सारा ड्रामा और रोना- धोना देखकर दर्शक भी बोर हो गए थे। ऐसे में मेकर्स लेकर आए हैं दर्शकों के लिए थोड़ा एंटरटेनमेंट।

धारावाहिक में आने वाले दिनों में शाह परिवार बा- बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह मनाने जा रहा है। इस खास मौके पर परिवार के सदस्य बा और बापूजी की दोबारा शादी करवा रहे हैं। ऐसे में सारी रस्में दोबारा से होने जा रही हैं। इसी बीच परिवार के सदस्य बा और बापूजी का प्री- वेडिंग फोटोशूट भी करवाने वाले हैं। जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अपने प्री- वेडिंग फोटोशूट में बा सफेद रंग की साड़ी पहनकर खूबसूरत लगेंगी तो वहीं बापूजी भी पहली बार शर्ट- पैंट पहने नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam_Fan_Page_❤️❤️ (@love_anupama_corner_)

इसी बीच शादी की रस्में भी होंगी, अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली खुद बा के लिए मेहंदी पीस रही हैं। हालांकि काव्या शाह परिवार में हो रहे इस फंक्शन से खुश नहीं है। वो अनुपमा को उकसाने की कोशिश भी करती है। लेकिन अनुपमा भी उसे करारा जवाब देती है। लेकिन धारावाहिक में ट्विस्ट तब आएगा जब बा- बापूजी की शादी में अनुज कपाड़िया और काकाजी भी पहुंच जाएंगे। इन दोनों को मेहमान के रूप में देखकर शाह परिवार भी हैरान रह जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by ✰𝐀𝐍𝐔𝐏𝐀𝐌𝐀𝐀✰ (@anupamaa_x_fanpage)

अब आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि अनुज और काकाजी को देखकर शाह परिवार के सदस्य कैसी प्रतिक्रिया देने वाले हैं। खासकर बा, वनराज, काव्या और तोशु, क्योंकि ये सभी अनुज कपाड़िया को खासा पसंद नहीं करते हैं। ऐसे में परिवार के सेलिब्रेशंस में अनुज कपाड़िया के शामिल होने पर कोई बवाल होगा या सभी लोग खुशी- खुशी सेलिब्रेशन करेंगे।

chat bot
आपका साथी