Anupamaa Updates: काव्या को तलाक देने के बाद हुआ वनराज का ये हाल! Video देख डर जाएगी अनुपमा

वनराज ने काव्या को तलाक देने की ठान ली है। काव्या रो रही है गिड़गिड़ा रही है पर वनराज उसकी एक नहीं सुन रहा। ये सारा गुस्सा फूटता है अनुपमा पर काव्या उसे ही सारा दोष देती है कि तु्मने ही मेरे पति को मेरे खिलाफ भड़काया है।

Ruchi VajpayeePublish:Sun, 05 Dec 2021 10:32 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:32 AM (IST)
Anupamaa Updates: काव्या को तलाक देने के बाद हुआ वनराज का ये हाल! Video देख डर जाएगी अनुपमा
Anupamaa Updates: काव्या को तलाक देने के बाद हुआ वनराज का ये हाल! Video देख डर जाएगी अनुपमा

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल अनुपमा में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। वनराज ने काव्या को तलाक देने की ठान ली है। काव्या रो रही है गिड़गिड़ा रही है पर वनराज उसकी एक नहीं सुन रहा। ये सारा गुस्सा फूटता है अनुपमा पर, काव्या उसे ही सारा दोष देती है कि तु्मने ही मेरे पति को मेरे खिलाफ भड़काया है।

वनराज का न्यू लुक वायरल

इस बीच वनराज यानि सुधांशु पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुधांशु का अजीब सा लुक सामने आ रहा है। उनके सर पर व्हाइट कलर के आर्टिफिशियल बाल लगे हैं और वो बड़े ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं। अनुपमा के फैन पेज से शेयर इस की वीडियो को कैप्शन दिया गया। मिसेज वनरानी... 

वनराज ने दिए तलाक के पेपर्स

शो में वनराज ने काव्या के हाथों में तलाक के पेपर्स रख दिए और कहा कि मुझे किसी भी हाल में तुमसे तलाक चाहिए। ये सुनकर तो काव्या के होश उड़ जाते हैं उसने उम्मीद भी नहीं की थी कि वनराज उससे कभी ऐसा कुछ कहने वाला है। काव्या माफी मांगेगी पर मिस्टर शाह का दिल नहीं पिघलेगा। तलाक के कागजात देखकर काव्या अपने आपे से बाहर आ जाएगी। वो इसका दोष भी अनुपमा को ही देगी कि जरूर उसने ही वनराज को भड़काया होगा। गुस्से से आग बबूला काव्या अनुपमा की तरफ बढ़ती है और उसका कंघा पकड़कर उसे झकझोरने लगती है। वो बार-बार बस यहीं कहती हैं कि ये सब अनुपमा की चाल है।

अनुज ने दी काव्या को धमकी

आने वाले एपिसोड में हमें देखने को मिलने वाला है कि वनराज किसी तरह काव्या से अनुपमा का हाथ छुड़ाते हुए उसे दूर लेकर जाता है। वहीं दूसरी तरफ अनुज, काव्या को धमकी देता है कि उसे जो भी बात करनी है दूर से करे, अनुपमा के ज्यादा पास मत जाए। अनुज काव्या को साफ कहता है कि अगर अनुपमा को छुआ तो उससे बुरा कोई नहीं होगा। अनुज आगे कहता है कि वह शाह हाउस में रहे या दुनिया में कहीं भी जाए बर्बाद ही रहेगी। इस बात को सुनकर काव्या तमतमा जाएगी और पूछेगी कि क्या वह धमकी दे रहा है तो अनुज कहेगा कि हां मैं धमकी दे रहा हूं। इसके बाद वनराज कहेगा कि अनुज ने ठीक ही किहा क्योंकि काव्या प्यार नहीं बल्कि धमकी के ही लायक है। वह कहेगा कि काव्या से शादी करना उसकी सबसे बड़ी भूल थी।