अनुपमा नहीं बल्कि ये हैं 'अनुज कपाड़िया' गौरव खन्ना का प्यार, बोल्डनेस के आगे काव्या भी हैं फेल

क्या आपको पता है कि अनुपमा अनुज गौरव खन्ना का पहला प्यार नहीं हैं। गौरव की रियल लाइफ पार्टनर हैं स्वरागिनी में परिणीता का रोल निभा रहीं आकांशा चमोला। आकांक्षा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं फॉलोवर्स उनकी बोल्ड तस्वीरों को पसंद करते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 01:22 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 04:38 PM (IST)
अनुपमा नहीं बल्कि ये हैं 'अनुज कपाड़िया' गौरव खन्ना का प्यार, बोल्डनेस के आगे काव्या भी हैं फेल
Image Source: Akanksha Chamola Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल अनुपमा में जल्द ही बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सास के तानों से तंग आकर अनुपमा ने घर छोड़ दिया है। अब वो अपने दोस्त अनुज कपाड़िया का साथ देने वाली हैं। इस जबरदस्त स्टोरी लाइन के चलते शो हमेशा टीआरपी में टॉप पर रहता है। अनुपमा यानि रुपाली गांगुली से तो लोग पहले ही प्यार करते थे पर जब से शो में अनुज कपाड़िया यानि गौरव खन्ना की एंट्री हुई वो दर्शकों के दिलों पर छा गए हैं।

स्क्रीन पर अनुपमा को पसंद करते हैं अनुज

शो में गौरव खन्ना, अनुपमा से एकतरफा प्यार करते हैं। और अपनी चाहत को खुश रखने के लिए वो किसी भी हद से गुजने को तैयार रहते हैं। लोगों को अनुज का यहीं जुनून पसंद आता है। फिलहाल अनुपमा और अनुज बिजनेस पार्टनर हैं। अनुपमा घर छोड़कर आ गईं हैं तो ऐसे में अब दर्शकों को जल्द ही इनके बीच कुछ रोमांटिक सीन देखने को मिल सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

आकंक्षा के प्यार में गिरफ्तार हैं गौरव 

पर क्या आपको पता है कि अनुपमा 'अनुज' गौरव खन्ना का पहला प्यार नहीं हैं। गौरव की रियल लाइफ पार्टनर हैं 'स्वरागिनी' में परिणीता का रोल निभा रहीं आकांक्षा चमोला। आकांशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, फॉलोवर्स उनकी बोल्ड तस्वीरों को पसंद करते हैं। आकांशा का हॉट लुक काफी वायरल होता है। गौरव और आकांक्षा की लवबर्ड्स केमिस्ट्री भी यूजर्स को काफी भाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

ऐसी है गौरव-आकांक्षा की लव स्टोरी

आकांक्षा और गौरव की लव स्टोरी की शुरुआत काफी फिल्मी तरीके से हुई थी। दोनों की मुलाकात एक ऑडिटोरियम में हुई थी। गौरव उस वक्त अपनी पहचान काफी हद तक बना चुके थे, जबकि आकांक्षा इस इंडस्ट्री में नई थीं। हालांकि आकांक्षा, गौरव को देखकर पहचान नहीं पाई थीं। यही वजह है कि वह गौरव को एक्टिंग टिप्स देने लगी थीं। इस बात का खुलासा खुद गौरव ने एक ​इंटरव्यू में किया था।  

chat bot
आपका साथी