अनुपमा-अनुज के हल्दी की तस्वीरों की सच्चाई आई सामने, सुनकर टूट जाएगा फैंस का दिल

फैंस खुश हो गए कि ये उनके फेवरेट अनुपमा और अनुज के हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हैं। क्योंकि शो में भी आजकल दोनों की लव स्टोरी दिखाई जा रही है। पर शुक्रवार के एपिसोड से सच्चाई सामने आ गई और दर्शकों का दिल टूट गया।

Ruchi VajpayeeSat, 27 Nov 2021 03:31 PM (IST)
Image Source: Rupali Ganguly Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल अनुपमा के फैंस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आलम ये है कि लोग एपिसोड टेलिकास्ट होने से पहले ही उसकी स्टोरी जान लेना चाहते हैं। पिछले दिनों लीड कैरेक्टर अनुपमा यानि रुपाली गांगुली और अनुज यानि गौरव खन्ना की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं। जिन्हें देख फैंस ने अंदाजा लगा लिया कि ये तस्वीरें दोनों की हल्दी सेरेमनी की है। पर अब इन फोटोज की सच्चाई निकले कर सामने आई है।

सामने आई तस्वीरों की सच्चाई

दरअसल रुपाली गांगुली सहित सारे ही कलाकारों ने कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो पीले रंग के कपड़े पहन कोई शादी जैसा समारोह एन्जॉय कर रहे हैं। ये देख फैंस खुश हो गए कि ये उनके फेवरेट अनुपमा और अनुज के हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हैं। क्योंकि शो में भी आजकल दोनों की लव स्टोरी दिखाई जा रही है। पर शुक्रवार के एपिसोड से सच्चाई सामने आ गई और दर्शकों का दिल टूट गया।

बा-बापूजी करने वाले हैं शादी

हुआ ये कि शनिवार को टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बा और बापूजी आपस में कुछ बातें कर रहे हैं जिसे अनुपमा सुन लेती है। दोनों की 50वीं एनिवर्सरी आने वाली है पर घर में चल रही टेंशन के बीच वो इसे नहीं मनाने का फैसला करते हैं। अनुपमा उनकी बातें सुनकर वनराज और बाकि परिवालों से कहती हैं कि क्यों ना हम बा और बापूजी की फिर से शादी करवाए। घरवाले इस पर राजी भी जो जाते हैं।

अनुपमा के दिल में जागा अनुज के लिए प्यार

तो जो तस्वीरें आपने सोशल मीडिया पर देखीं हैं को दरअसल अनुपमा-अनुज की नहीं बल्कि बा और बापूजी के दोबारा शादी की हैं। पर इस खबर आप निराश हो गए हो तो हम आपको बता दें कि शो में फिलहाल जो स्टोरी लाइन चल रही है अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब ये अनुपमा-अनुज भी सात फेरे ले लेंगे क्योंकि अनुपमा के दिल में अनुज के लिए प्यार जाग गया है।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.