Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा ने वनराज को कहा 'रावण', अनुज का साथ निभाने को छोड़ा 'शाह हाऊस'

Anupamaa Spoiler Alert रोज-रोज के तानों से तंग आकर अनुपमा ने वनराज का घर छोड़ दिया। अब देखना होगा कि अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा के फैसले से उसके परिवार और खास कर उसके बच्चों पर क्या असर पड़ता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:15 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:15 AM (IST)
Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा ने वनराज को कहा 'रावण', अनुज का साथ निभाने को छोड़ा 'शाह हाऊस'
Image Source: Anupamaa Fan Page On Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल 'अनुपमा' में आपको जल्द ही धमाका देखने को मिलने वाला है। हमेशा चुपचाप ताने सुनने वाली अनुपमा ने अब वनराज को आखिरी जवाब दे दिया है। यहां तक कि अनुपमा मे इस बार 'बा' की भी बोलती बंद कर दी। अनुपमा ने शा हाउस छोड़ दिया है। और सूटकेस लेकर घर ने निकल पड़ीं हैं। आने वाले एपिसोड में आपको डरी सहमी अनुपमा का नया रूप देखने को मिलने वाला है।

दरअसल, अनुपमा को अपने दोस्त और पार्टनर अनुज कपाड़िया के साथ अहमदाबाद से कहीं बाहर जाना पड़ा था। वनराज ने तो उसे ना जाने देने की पूरी कोशिश कर ली, पर ऐसा हो ना सका और अनुपमा अपने लिए बनाई लक्ष्मण रेखा लांघ कर अनुज के साथ चली गई। इसपर काव्या ने बा से कहा कि क्या वो कुछ नहीं करेंगी सब खड़े खड़े देखतीं रहेंगी।

दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा एक मंदिर में पहुंचते हैं। जहां अनुपमा, अनुज से पूछती हैं कि उसने शादी क्यों नहीं की। अनुज इस सवाल से घबरा जाता है पर फिर कुछ जवाब दे कर टाल देता है। वहीं वो भी पलट कर अनुपमा से पूछता है कि उसने शादी क्यों नहीं की। जिसपर अनुपमा कहती हैं कि 25 साल के रिश्ते के बाद दिल टूटता है तो फिर कहीं नहीं जुड़ सकता।

View this post on Instagram

A post shared by anupmaa❤️ (@anupamaa_ma)

अनुज और अनुपमा को वापस लौटते समय भयंकर तूफान मिलता है। उनकी गाड़ी खराब हो जाती है और वो रास्ते में फंस जाते हैं। रात में दोनों का इस तरह साथ और घर से बाहर रहना वनराज को अखरता है और वो बहुत तमाशा करता है। गुस्से में अनुपमा उसे रावण तक कह देती है।

रोज-रोज के तानों से तंग आकर अनुपमा ने वनराज का घर छोड़ दिया। अब देखना होगा कि अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा के फैसले से उसके परिवार और खास कर उसके बच्चों पर क्या असर पड़ता है। इसके अलावा अनुपमा के घर छोड़ने के फैसले के बाद वह कहां जाएगी ये देखना दिलचस्प होगा। 

chat bot
आपका साथी