Anupama Spoiler Alert: काव्या ने किया अनुपमा पर अटैक, ढाल बनकर खड़े हुए वनराज और अनुज

पर वनराज ने कुछ और ही करने की ठान ली है उसने काव्या के हाथों में तलाक के पेपर्स रख दिए और कहा कि मुझे किसी भी हाल में तुमसे तलाक चाहिए। ये सुनकर तो काव्या के होश उड़ जाते हैं

Ruchi VajpayeeSat, 04 Dec 2021 11:35 AM (IST)
Image Source: Anupamaa Social media fan page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल अनुपमा में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। काव्या जहां अनुपमा को अकेले में ले जाकर खरी खोटी सुनाएगी तो वहीं अनुपमा उसे समझाएगी कि ऐसा करके वो वनराज की नजरों में और गिर जाएगी। काव्या भी अनुपमा की बात मानकर बा और बापूजी को उनकी 50वीं एनिवर्सी पर घर के पेपर उन्हें सौंप देगी। काव्या ने ये घर वापस कर दिया है।

वनराज ने दिए तलाक के पेपर्स

पर वनराज ने कुछ और ही करने की ठान ली है, उसने काव्या के हाथों में तलाक के पेपर्स रख दिए और कहा कि मुझे किसी भी हाल में तुमसे तलाक चाहिए। ये सुनकर तो काव्या के होश उड़ जाते हैं उसने उम्मीद भी नहीं की थी कि वनराज उससे कभी ऐसा कुछ कहने वाला है। काव्या माफी मांगेगी पर मिस्टर शाह का दिल नहीं पिघलेगा।

काव्या ने किया अनुपमा पर हमला

तलाक के कागजात देखकर काव्या अपने आपे से बाहर आ जाएगी। वो इसका दोष भी अनुपमा को ही देगी कि जरूर उसने ही वनराज को भड़काया होगा। गुस्से से आग बबूला काव्या अनुपमा की तरफ बढ़ती है और उसका कंघा पकड़कर उसे झकझोरने लगती है। वो बार-बार बस यहीं कहती हैं कि ये सब अनुपमा की चाल है।

अनुज ने दी काव्या को धमकी

आने वाले एपिसोड में हमें देखने को मिलने वाला है कि वनराज किसी तरह काव्या से अनुपमा का हाथ छुड़ाते हुए उसे दूर लेकर जाता है। वहीं दूसरी तरफ अनुज, काव्या को धमकी देता है कि उसे जो भी बात करनी है दूर से करे, अनुपमा के ज्यादा पास मत जाए। अनुज काव्या को साफ कहता है कि अगर अनुपमा को छुआ तो उससे बुरा कोई नहीं होगा।

वनराज ने दिया अनुज का साथ

अनुज आगे कहता है कि वह शाह हाउस में रहे या दुनिया में कहीं भी जाए बर्बाद ही रहेगी। इस बात को सुनकर काव्या तमतमा जाएगी और पूछेगी कि क्या वह धमकी दे रहा है तो अनुज कहेगा कि हां मैं धमकी दे रहा हूं। इसके बाद वनराज कहेगा कि अनुज ने ठीक ही किहा क्योंकि काव्या प्यार नहीं बल्कि धमकी के ही लायक है। वह कहेगा कि काव्या से शादी करना उसकी सबसे बड़ी भूल थी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.