Anupama Spoiler Alert: अनुपमा की बहू की प्राइवेट तस्वीरें वायरल, वनराज या अनुज? कौन करेगा नंदिनी की हेल्प

Anupama Upcoming Story शो में अनुज और अनुपमा धीरे-धीरे करीब आ रहे हैं। दोनों ने साथ में काम करने का फैसला किया है। आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। मुंबई पहुंची अनुपमा की खुशी का जहां ठिकाना नहीं होगा वहीं दोनों को बड़ा झटका लगेगा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 12:48 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 12:48 PM (IST)
Anupama Spoiler Alert: अनुपमा की बहू की प्राइवेट तस्वीरें वायरल, वनराज या अनुज? कौन करेगा नंदिनी की हेल्प
Image source: Rupali Ganguly social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल अनुपमा में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में अनुपमा को जल्द ही एक शॉकिंग खबर मिलने वाली है। पर इन सबसे अनजान अनुपमा फिलहाल अपनी लाइफ के कुछ बेहतरीन पल गुजार रही हैं। अनुपमा और उनके दोस्त अनुज मुंबई में सभी परेशानियों से दूर समंदर किनारे इस सुकून का आनंद ले रहे हैं। इस सीन को देखकर लग रहा था कि अनुपमा की जिंदगी में सब ठीक होने वाला है पर ऐसा नहीं हुआ।

मुंबई में सुकून के पल गुजार रहे हैं अनुपमा-अनुज

शो में अनुज और अनुपमा धीरे-धीरे करीब आ रहे हैं। दोनों ने साथ में काम करने का फैसला किया है। आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। मुंबई पहुंची अनुपमा की खुशी का जहां ठिकाना नहीं होगा वहीं दोनों को बड़ा झटका लगेगा। वनराज और काव्या भी जुहू बीच पहुंच जाएंगे। काव्या इन्हें देखकर ताने मारेगी कि दोनों यहां बीच पर काम कर रहे हैं। ऐसे में अनुपमा को गुस्सा आएगा और वो वहां से चली जाएगी।

नंदनी की होंगी प्राइवेट तस्वीरें लीक

दूसरी तरफ शाह हाउस में भी खलबली मची हुई है। जैसा कि आपने पहले भी देखा है कि रोहन हार मानने को तैयार नहीं है, वो कैसे भी नंदिनी को वापस पाना चाहता है। समर और नंदिनी को अलग करने के लिए वो हर मुमकिन कोशिश कर रहा है। रोहन, अपनी और नंदिनी की आपत्तिजनक तस्वीरें समर को भेजेगा। समर इन तस्वीरों को देखने के बाद रोहन पर गुस्सा होगा, कहेगा कि वो उसकी प्राइवेट लाइफ खराब कर रहा है।

अनुपमा-अनुज करेंगे मदद

गुस्से से आग बबूला रोहन ये सारी प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर देगा। इसके साथ ही वो अनुपमा की बा को भी ये फोटोज भेजे देगा। वहीं वनराज, अनुपमा और काव्या को जब ये खबर मिलेगी तो उनके भी होश उड़ने वाले हैं। ये देखना वाली बात होगी कि समर-नंदिनी इस मुसीबत से बाहर कैसे आते हैं। वहीं इस मामले में भी अनुज एक बार फिर समर और अनुपमा की मदद करते नजर आ सकते हैं।

chat bot
आपका साथी