Anupama Spoiler Alert: हॉस्पिटल में मौत से जूझ रहा है अनुज, माफी मांग रहा वनराज, अब क्या करेंगी अनुपमा?

सोशल मीडिया पर सीरियल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसे देखकर लगता है कि किसी हॉस्पिटल का सीन है अनुज बेड पर लेटा है। उसके माथे पर पट्टी बंधी है और वो बेहोश है साध ही अनुपमा उसे देखकर रोए जा रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 03:14 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:27 AM (IST)
Anupama Spoiler Alert: हॉस्पिटल में मौत से जूझ रहा है अनुज, माफी मांग रहा वनराज, अब क्या करेंगी अनुपमा?
Image Source: Anupamaa Fan page on social media

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल अनुपमा में जल्द ही एक बड़ा हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। वैसे तो इस शो के फैंस जानते हैं कि ऐसे ड्रामें इस डेली शोप के लिए कोई नई बात नहीं पर अब जो होने वाला है वो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उन्हें देखकर लगता कि सीरियल में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

अनुज पहुंचा हॉस्पिटल

दरअसल, सोशल मीडिया पर सीरियल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसे देखकर लगता है कि किसी हॉस्पिटल का सीन है, अनुज बेड पर लेटा है। उसके माथे पर पट्टी बंधी है और वो बेहोश है। साथ ही अनुपमा उसे देखकर रोए जा रही है। सबसे बड़ी हैरान करने वाली बात ये है कि वहां वनराज भी मौजूद है।

वनराज मांग रहा माफी

एक दूसरी तस्वीर में वनराज अनुपमा से हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है। फैंस इस तस्वीर को देखकर अनुमान लगा रहे हैं कि शायद वनराज अनुपमा से अपनी जिंदगी में वापस लौट आने की गुहार लगा रहा है। और अपने किए पर पछता रहा है। वो शर्मिंदा है जो उसने अनुपमा के साथ किया।

View this post on Instagram

A post shared by Telly Face (@telly.face)

क्या वापस जाएगी अनुपमा

वजह चाहे जो हो, आने वाले दिनों में अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह से बदलने वाली है। अब देखना दिलचस्प होगा कि अनुज के लिए उसके मन जो फिलिंग्स आनी शुरू हो गईं थीं उनका क्या होगा? क्या अनुपमा एक बार फिर वनराज की जिंदगी और उसके घर में लौट जाएगी या फिर वो अपने लिए अनुज को चुनेगी?

काव्या को दिया तलाक

इस हफ्ते दर्शकों ने देखा कि कैसे वनराज ने काव्या के हाथों में तलाक के पेपर्स थमा दिए। वो किसी भी हाल में काव्या को घर से बाहर निकालना चाहता है। काव्या तलाक की खबर सुनकर बौखला जाती है और इन सबका दोष अनुपमा को देती है। काव्या इसी झगड़े में अनुपमा पर अटैक कर देती है तब अनुज बीच में आ जाता है और काव्या को हद में रहने की धमकी देता है। 

chat bot
आपका साथी