Anupama Spoiler Alert: गरबा नाइट में कपल की तरह डांस करेंगे अनुज-अनुपमा! सामने आईं ये Photo

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शाह परिवार गरबा में हिस्सा लेने की तैयारी कर रहा है। जहां पर कपल गरबा थीम वाली रखी जा रही है। ऐसे में पारितोष और किंजल बा और बापूजी काव्या और वनराज कपल के तौर पर डांस करेंगे। लेकिन...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:20 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:20 AM (IST)
Anupama Spoiler Alert: गरबा नाइट में कपल की तरह डांस करेंगे अनुज-अनुपमा! सामने आईं ये Photo
Image Source: Serial Anupama Instagram Fan Page

नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल अनुपमा में आ रहे रोज नए ट्विस्ट दर्शकों को काफी पंसद आ रहे हैं। अनुपमा की जिंदगी में दोस्त बनकर आए अनुज कपाड़िया काफी खास बन रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वनराज को ये समझ आ रहा है कि अब अनुपमा पर उसका कोई हक नहीं है। वहीं बिजनेस पार्टनर अनुज कपाड़िय से अनुपमा की नजदीकियां बढ़ रहीं हैं। वहीं आने वाले हफ्तों में अनुज-अनुपमा के फैंस को कुछ सरप्राइज देखने को मिलेगा।

गरबा नाइट में होगा डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों की माने तो जल्द ही हम अनुज-अनुपमा को ताल से ताल मिलाते देख सकते हैं। शो में गरबा का सीजन सीजन शुरू होने वाला है और इसके साथ ही शुरू होगी लीड कैटेक्टर्स की लवस्टोरी। कुल मिला कर आने वाले हफ्ते में अनुज और अनुपमा को एक साथ गरबा की धुनों पर नाचते हुए देखा जा सकता है। क्योंकि दोनों एक्टर की सोशल मीडिया वॉल पर कुछ ऐसी हिंट देने वाली तस्वीरें नजर आ रही हैं।

और करीब आएंगे अनुज-अनुपमा

दरअसल, अनुपमा यानि रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपने गरबा लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में वो अपने बिजनेस पार्टनर अनुज यानि गौरव खन्ना के साथ तैयार खड़ी हैं। इन तस्वीरों में दोनों का लुक काफी खूबसूरत नजर आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

फिर से होगा तमाशा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शाह परिवार गरबा में हिस्सा लेने की तैयारी कर रहा है। जहां पर कपल गरबा थीम वाली रखी जा रही है। ऐसे में पारितोष और किंजल, बा और बापूजी, काव्या और वनराज कपल के तौर पर डांस करेंगे। लेकिन बा अनुपमा को डांस नहीं करने के लिए बोलेंगी, क्योंकि उसकी जिंदगी में अब कोई पार्टनर नहीं है। इतना ही नहीं रोहण वाली बात सुनकर बा अब नंदनी को भी समर के साथ गरबा करने से मना कर देंगी।

chat bot
आपका साथी