'अनुपमा' रुपाली गांगुली ने किया 'चका-चक' पर धमाकेदार डांस, वायरल हुआ पिंक लहंगे में ये VIDEO

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे के एक गाने चका-चक पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:39 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:39 AM (IST)
'अनुपमा' रुपाली गांगुली ने किया 'चका-चक' पर धमाकेदार डांस, वायरल हुआ पिंक लहंगे में ये VIDEO
Image Source: Rupali ganguly Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस का शो ‘अनुपमा’ आजकल काफी पॉपुलर हो रहा है, और उतनी ही पॉपुलर हैं शो में अनुपमा का किरदार निभा रहीं रुपाली गांगुली। रुपाली ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। रुपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

अनुपमा ने किया 'चका-चक' पर डांस

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' के एक गाने 'चका-चक' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। एक्टिंग में माहिर रुपाली के चका-चका पर्फॉर्मेंस पर काफी रिएक्शन आ रहे हैं। इस वीडियो में रुपाली का लुक भी काफी अटरैक्टिव हैं। एक्ट्रेस ने पिंक कलर की लहंगा-चुन्नी कैरी किया हुआ है। 'अनुपमा' के फैंस जानते हैं कि शो में भी रुपाली एक बेहतरीन डांसर हैं और रियल लाइफ में भी डांस उन्हें काफी पसंद है।

वायरल हो रहा है ये वीडियो

इस वीडियो के साथ रुपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे भाई का गाना है, डांस तो बनता है। आगे बढ़ें- चाकाचक को रिक्रिएक्ट कर हुकस्टेप बनाएं। रुपाली ने गाने में सारा अली खान और आनंद एल राय को भी टैग किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

शो में आने वाला है नया ट्विस्ट

जहां तक शो की बात है कि जल्द ही अनुपमा की जिंदगी में भूचाल आने वाला है। शो में काव्या ने वनराज पर घरेलू हिंसा का केस करने की धमकी दी है। वहीं सोशल मीडया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें अनुज हॉस्पिलट में लेटा हुआ है और वनराज अनुपमा से माफी मांग रहा है। आने वाले एपिसोड में हम देख सकते हैं कि घरवाले अनुपमा को वापस आने की गुहार लगाएं। 

chat bot
आपका साथी