जानें आखिर क्यों मुंह पर कपड़ा बांधकर सेट पर घूम रहा है 'अनुपमा' का ये एक्टर, शर्त लगा लें पहचान नहीं पाएंगे आप?

अनुपमा इन दिनों दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। इस शो में हर दिन आने वाले नए ट्विस्ट इसे और भी खास बनाता है। शो का हर कैरेक्टर अपने आप में बेहद ही खास है। हर किसी की अपनी खास फैन फॉलोइंग है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 09:43 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 09:43 AM (IST)
जानें आखिर क्यों मुंह पर कपड़ा बांधकर सेट पर घूम रहा है 'अनुपमा' का ये एक्टर, शर्त लगा लें पहचान नहीं पाएंगे आप?
Photo Credit : Gaurav Khanna Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का सबसे चर्चित टेलीविजन धारावाहिक 'अनुपमा' इन दिनों दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। इस शो में हर दिन आने वाले नए ट्विस्ट इसे और भी खास बनाता है। शो का हर कैरेक्टर अपने आप में बेहद ही खास है। हर किसी की अपनी खास फैन फॉलोइंग है। वहीं जब से शो में अनुज कपाड़िया की एंट्री हुई है। ये शो और भी दिलचस्प हो गया है। शो में अनुज कपाड़िया को रोल एक्टर गौरव खन्ना निभा रहे हैं जो कि एक बिजनेसमैन के रोल में हैं। शो में अनुज, अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली के कॉलेज के दोस्त भी है। शो में अनुपमा, अनुज कपाड़िया लव इंटरेस्ट भी है ऐसे में दोनों की जोड़ी को भी खासा पसंद किया जाता है। इसी बीच अब गौरव खन्ना का एक BTS वीडियो चर्चा में बना हुआ है जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

एक्टर गौरव खन्ना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक BTS वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने मुंह पर कपड़ा बांधे नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनुज ने कैप्शन में लिखा है, 'आउटडोर शूटिंग इस तरह से होती है।' वीडियो में गौरव कह रहे हैं कि आउटडोर शूटिंग हो रही है और खुद को टैनिंग से बचाने के लिए इस तरह से कपड़ा बांधा हुआ है। रिहर्सल ऐसे ही करते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं अनुज यलो और ग्रीन कलर का कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। वहीं धूप से बचने के लिए चेहरे पर सफेद रंग का कपड़ा बंधा हुआ है जिसके ऊपर उन्होंने गॉगल्स कैरी किए हुए हैं। वह इस दौरान इशारे के जरिए बता रहे हैं कि बाकी सब लोग कहां पर हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

आपको बता दें कि हाल ही में रुपाली गांगुली ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रुपाली और गौरव खन्ना समंदर किनारे मस्ती करते दिखे थे। यहां पर दोनों 'दिल को करार आया' गाने पर रोमांस करते नजर आए थे। रुपाली और गौरव के इस वीडियो को खूब पसंद किया गया था। वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ था।

chat bot
आपका साथी