अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने शुरू किया शादी के कार्ड बांटना, जानिए- फैन ने क्यों की शादी टालने की गुजारिश, देखें वीडियो

विक्की जैन और अंकिता की रिलेशनशिप लगभग साढ़े तीन साल पुरानी है। 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन के बाद अंकिता को विक्की ने काफी सहारा दिया था और उनके लिए इमोशनल पिलर साबित हुए थे। दोनों अक्सर रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया में शेयर करते रहे हैं।

Manoj VashisthTue, 30 Nov 2021 04:09 PM (IST)
Ankita Lokhande and Vicky Jain. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मनोरंजन की दुनिया में इस वक्त सम्भावित शादियों की खबरें छायी हुई हैं। कटरीना कैफ-विक्की कौशल और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादियों पर सबकी नजरें लगी हैं। इनके बीच टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की खबरें भी अपनी जगह बना रही हैं। अंकिता की शादी दिसम्बर में होने वाली है और मंगलवार को पैपराजी ने अंकिता और विक्की को मुंबई में शादी के कार्ड्स बांटते हुए देखा और कैमरों में कैद किया। मुंबई के जुहू इलाके में अंकिता अपनी दोस्त और निर्माता एकता कपूर के बंगले पर उन्हें शादी में आमंत्रित करने गयी थीं। 

ये तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर आ गये हैं और फैंस इन पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीरल भयानी के एकाउंट से ऐसा की एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन नजर आ रहे हैं। पैपराजी दोनों को छेड़ते हुए कहते भी हैं कि अब तक शादी का महीना शुरू होने जा रहा है। इस पर दोनों हंसकर रिएक्ट करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता और विक्की की शादी 14 दिसम्बर को होनी है। शादी का कार्यक्रम तीन दिवसीय होगा।

इस वीडियो पर फैंस भी तफरीह ले रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि मैम, अपनी शादी टाल दीजिए। 12 से मेरे एग्जाम हैं और मैं फ्री नहीं हूं। कई फैंस ने अंकिता के लिए प्यार जताते हुए लिखा कि दोनों की जोड़ी हिट है।

विक्की जैन और अंकिता की रिलेशनशिप लगभग साढ़े तीन साल पुरानी है। 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन के बाद अंकिता को विक्की ने काफी सहारा दिया था और उनके लिए इमोशनल पिलर साबित हुए थे। दोनों अक्सर रोमांटिक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करते रहे हैं।

शादी से पहले पिछले हफ्ते अंकिता ने दोस्तों के साथ एक पार्टी भी की थी, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो पर उनकी दोस्तों ने खुशगवार जिंदगी के लिए शुभकामनाएं लिखी थीं। निवेदिता बसु ने लिखा था- मेरी खूबसूरत होने वाली दुल्हनिया। खुशी है कि विक्की जैन जैसा पार्टनर तुम्हें मिला है। मुझे पता है वो तुम्हें रानी की तरह रखेगा। अंकिता, पवित्र रिश्ता शो के वेब संस्करण पवित्र रिश्ता 2 में शहीर शेख के साथ नजर आयी थीं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.