'मानव की अर्चना' ने किया रियल लाइफ ब्वॉयफ्रेंड को किस, तस्वीर शेयर कर अंकिता लोखंडे ने जाहिर किया प्यार

अंकिता लोखंडे ही निभा रही हैं लेकिन मानव के किरदार में इस बार शहीर शेख नजर आ रहे हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे अपने रियल लाइफ मानव उर्फ ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ तस्वीर शेयर करने को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 05:32 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:49 AM (IST)
'मानव की अर्चना' ने किया रियल लाइफ ब्वॉयफ्रेंड को किस, तस्वीर शेयर कर अंकिता लोखंडे ने जाहिर किया प्यार
अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' के दूसरे सीजन को लेकर खासी सुर्खियों में हैं। पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन दर्शकों की मांग पर रिलीज किया गया है। धारावाहिक में अर्चना का किरदार अंकिता लोखंडे ही निभा रही हैं लेकिन मानव के किरदार में इस बार शहीर शेख नजर आ रहे हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे अपने रियल लाइफ मानव उर्फ ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ तस्वीर शेयर करने को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

दरअसल अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अंकिता लोखंडे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने विक्की के प्रति अपना प्यार भी जाहिर किया है।

अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए विक्की जैन के साथ ये तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अंकिता लोखंडे विक्की जैन को किस करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत भी दिख रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा, 'भगवान के द्वारा बनाई गई लव स्टोरी की खूबसूरती को कभी भी अंडरएस्टिमेट मत करना। आप जितना सोच और कह सकते हैं वो उससे कहीं ज्यादा कर सकते हैं।' अंकिता की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता और विक्की की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर अंकिता के फैंस और उनके दोस्त कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही साथ दोनों की जोड़ी की भी जमकर सराहना कर रहे हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक साथ नजर भी आते हैं। अंकिता और विक्की की शादी की खबरें भी अक्सर चर्चा का विषय बनती हैं। हालांकि अब तक दोनों ने शादी की बातों पर कोई खुलासा नहीं किया है।

chat bot
आपका साथी