Ankita Lokhande का लेटेस्ट साड़ी लुक देख फैंस को आई पवित्र रिश्ता की याद, तस्वीरें हो रहीं वायरल

Photo Credit- Ankita Lokhande Instagram Photo Screenshot

अंकिता आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच अब अंकिता ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की है। एक्ट्रेस की इन फोटोज उनकी खूबसूरती देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Priti KushwahaWed, 14 Apr 2021 03:39 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। 'पवित्र रिश्ता' फेेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा हैं। छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अंकिता एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच अब अंकिता ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की है। इन तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज उनकी खूबसूरती देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बीते मंगलवार को गुड़ी पड़वा के मौके पर अपनी कई तस्वीरें फैंस के बीच सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस को एक बार फिर से अंकिता के पहले शो ‘पवित्र रिश्ता’ की याद आ गई है। तस्वीरों में आप देख सकते है। कि उन्होंने पीले और महरून रंग की बनारसी साड़ी पहनी। इस साड़ी में अंकिता लोखंडे खूबसूरत लगने के साथ-साथ काफी कॉन्फिडेंट भी नजर आ रही हैं। इसी के साथ ही उन्होंने मराठी ज्वैलरी भी पहली है। अंकिता ने अपने बालों को लुक देने के लिए जूड़ा बनाया है। अबतक एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि उनकी और विक्की जैन के रिलेशन को तीन साल पूरे हो चुके हैं। अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में अंकिता और विक्की एक साथ कपल डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में 'मेरे दिल में जगह खुदा की खाली थी' गाने की आवाज आ रही है। जिस पर दोनों रोमांटिक डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, 'तीन साल 3 Years Of Togetherness'।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.