अजीब सा टॉप पहनकर अंकिता लोखंडे ने करवाया फोटोशूट, यूजर्स बोले- 'ये क्या थर्माकॉल पहन लिया'

फैंस को दोबारा अंकिता को अर्चना वाले अंदाज में देखना खूब पसंद आया। वहीं अब हाल ही में अंकिता लोखंडे एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस बार अंकिता अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा का विषय बन गई हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:21 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:57 AM (IST)
अजीब सा टॉप पहनकर अंकिता लोखंडे ने करवाया फोटोशूट, यूजर्स बोले- 'ये क्या थर्माकॉल पहन लिया'
अंकिता लोखंडे की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन पर अपने पहले ही धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से घर- घर में पहचान बना लेने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे खूब चर्चाओं में रहती हैं। अंकिता लोखंडे हाल- फिलहाल में 'पवित्र रिश्ता 2.0' को लेकर छाई रहीं। उनके फैंस को दोबारा अंकिता को 'अर्चना' वाले अंदाज में देखना खूब पसंद आया। वहीं अब हाल ही में अंकिता लोखंडे एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस बार अंकिता अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा का विषय बन गई हैं।

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अंकिता ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। हालांकि अंकिता अपनी इन तस्वीरों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। अंकिता ने इस फोटोशूट के लिए जो ड्रेस पहनी हुई है उसे देखकर उनके फैंस अभिनेत्री का मजाक बना रहे हैं।

अंकिता लोखंडे ने ये तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे ने सफेद रंग का अजीब सा टॉप पहना हुआ है। ये टॉप देखने में ऐसा लग रहा जैसे थर्माकॉल से बना हुआ हो। इसके साथ अंकिता ने सीक्विन की पैंट टीमअप की है। वैसे अंकिता इस फोटोशूट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। लेकिन उनका ये अजीब सा टॉप सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने अंकिता लोखंडे को ट्रोल कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग- अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, 'ये क्या पहना है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या पहना है, सूट भी हो रहा है क्या, कुछ भी।' वहीं एक और यूजर ने कमेंट में लिखा, 'थर्माकॉल पर आ गई तू तो। यक अंकिता लोखंडे जब मेकअप भी आपका कुछ नहीं कर सकता।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कुछ भी पहन लेती हो यार तुमलोग'। हालांकि इस पोस्ट पर कई लोग अंकिता की तारीफ भी कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी