अंकिता लोखंडे ने 'अर्चना' के लिए किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'हम दोनों के जीवन में बहुत सारे उतार- चढ़ाव आए हैं'

अर्चना का किरदार अंकिता लोखंडे के दिल के बेहद करीब है। इस किरदार के साथ अंकिता की रिश्ता पिछले 12 सालों से जुड़ा है। ऐसे में अब अंकिता और अर्चना के साथ को अंकिता लोखंडे ने सेलिब्रेट किया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 04:53 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 04:53 PM (IST)
अंकिता लोखंडे ने 'अर्चना' के लिए किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'हम दोनों के जीवन में बहुत सारे उतार- चढ़ाव आए हैं'
अंकिता लोखंडे की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों 'पवित्र रिश्ता 2' के लिए काफी चर्चा बटोर रही हैं। अंकिता लोखंडे ने इस धारावाहिक के पहले सीजन में अर्चना का करिदार निभाया था। वहीं दूसरे सीजन में भी अंकिता 'अर्चना' के किरदार में ही नजर आ रही हैं। 'अर्चना' का किरदार अंकिता लोखंडे के दिल के बेहद करीब है। इस किरदार के साथ अंकिता की रिश्ता पिछले 12 सालों से जुड़ा है। ऐसे में अब अंकिता और अर्चना के साथ को अंकिता लोखंडे ने सेलिब्रेट किया है।

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अंकिता ने अपने 'अर्चना' के किरदार के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस किरदार के साथ ही अंकिता ने अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं अब उन्होंने एक पोस्ट कर अपने इस करिदार का अपने जीवन में महत्व बताया है। अंकिता ने बताया है कि ये किरदार उनके जीवन में कितना स्पेशल है।

अंकिता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाफंट के जरिए अपने करिदार की तस्वीरों को मिलाकर वीडियो बनाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा, 'प्रिय अर्चु, हमारे साथ को 12 साल हो गए हैं। यह एक बहुत ही भावनात्मक यात्रा रही है जिसमें हम दोनों के जीवन में बहुत सारे उतार-चढ़ाव आए हैं लेकिन हम पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हैं, जो मैंने आपसे सीखा है वह है धैर्य और हमेशा प्यार देने में विश्वास करना कोई फर्क नहीं पड़ता जीवन क्या दिखाता है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

आगे अंकिता लिखती है, 'मुझे वह दिन याद है जब मैं आपसे पहली बार मिली थी। आप नर्वस थीं लेकिन आत्मविश्वासी भी। और मैं कहूंगी कि आप आज भी पहले की तरह ही दिखती हैं। उस दिन से लेकर अब तक बहुत कुछ बदल गया है लेकिन अर्चु के लिए मेरा प्यार अभी भी वैसा ही है क्योंकि मेरा वास्तव में उनके साथ और आप सभी के साथ पवित्र रिश्ता है, जिन्होंने अर्चना देशमुख को प्यार किया है। अर्चु और अंकिता को बिना शर्त प्यार करने के लिए सभी को धन्यवाद, आशा है कि मैं और अर्चु कभी किसी को निराश नहीं करेंगे। मैं हमेशा आभारी रहूंगी। मुझे कभी निराश नहीं करने के लिए धन्यवाद पवित्र रिश्ता। आप एक आशीर्वाद हैं।'

अंकिता के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। उनके इस किरदार को शो की शुरुआत से ही खूब पसंद किया गया था। बता दें 'पवित्र रिश्ता' के पहले सीजन में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने मानव और अर्चना का करिदार निभाया था। जिसे अब तक लोग खूब पसंद करते हैं। वहीं सुशांत के निधन के बाद 'पवित्र रिश्ता 2' में मानव के किरदार में अभिनेता शहीर शेख नजर आए। शहीर को भी इस किरदार में खूब पसंद किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी