शादी के पहले ही प्री-वेडिंग सेरेमनी में होने वाले पति विक्की जैन संग रोमांटिक हुईं अंकिता लोखंडे, वायरल हो रहा वीडियो

अंकिता जल्द ही अपनी लाइफ का एक नया सफर शुरू करने जा रही हैं। अंकिता इसी महीने यानी दिसंबर में अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वहीं इन दिनों अंकिता लोखंडे की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन चल रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 01:06 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 01:06 PM (IST)
शादी के पहले ही प्री-वेडिंग सेरेमनी में होने वाले पति विक्की जैन संग रोमांटिक हुईं अंकिता लोखंडे, वायरल हो रहा वीडियो
Photo Credit : Ankita Lokhande Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ankita Lokhande And Vicky Jain Pre Wedding Video: 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे टीवी जगत का एक जाना माना नाम हैं। अंकिता ने छोटे पर्दे के साथ बड़े पेर्दे पर भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। वहीं अब अंकिता जल्द ही अपनी लाइफ का एक नया सफर शुरू करने जा रही हैं। अंकिता इसी महीने यानी दिसंबर में अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वहीं इन दिनों अंकिता लोखंडे की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन चल रही है। हाल ही में अंकिता और विक्की ने अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी सेलिब्रेट की थी। इस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वारयल हुईं हैं। लेकिन इसी बीच दोनों का एक वीडियो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक है। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Scotch Ankita Lokhande🦋 (@scotchi_badebhaiya)

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का एक पार्टी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने के मिल रहा है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस दौरान दोनों मस्ती में झूमते दिख रहे हैं। वीडियो में अंकिता साड़ी में दिख रही हैं तो वहीं विक्की भी ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी जच रहे हें। अंकिता काफी खुश और हंसती दिख रही हैं। उनके चेहरे से उनकी खुशी साफ देखी जा सकती है। वह कई रोमांटिक सॉन्ग पर अपने होने वाले पति संग रोमांटिक परफॉर्मेंस देती रही हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त देखा जा रहा है। इस पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं। कमेंट कर फैंस दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande❤️🌸 (@anky_the_sweetest)

आकपो बता दें कि हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपनी बेचलरेट पार्टी रखी थी। इस पार्टी में रश्मि देसाई, सृष्टि रोड़े समेत कई फेमस टीवी अभिनेत्रियां शामिल हुईं थीं। अंकिता के की बेचलरेट पार्टी के कई फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। इसमें वह अपने दोस्तों के साथ जीभरकर मस्ती करती दिखीं थीं। इस दौरान अंकिता ने पर्पल कलर की फ्रॉक पहनी हुई थी। इस ड्रेस में वह काफी क्यूट लग रहीं थीं।

chat bot
आपका साथी