'एक्टिंग मेरा पहला प्यार है उसे कैसे छोड़ सकती हूं', इंडस्ट्री छोड़ने की खबरों पर अनीता हसनंदानी का बयान

पिछले कई सालों से अनीता इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और एक्टिंग के दम पर उन्होंने यहां अपनी जगह बनाई है। हाल ही में अनीता के फैंस को उस वक्त झटका लगा जब ये खबर सामने आई कि मां बनने के बाद वो एक्टिंग छोड़ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 01:36 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 01:36 PM (IST)
'एक्टिंग मेरा पहला प्यार है उसे कैसे छोड़ सकती हूं', इंडस्ट्री छोड़ने की खबरों पर अनीता हसनंदानी का बयान
Photo credit - Anita Hassanandani Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। अनीता हसनंदानी टीवी इंडस्ट्री की जानीमानी अभिनत्री हैं। पिछले कई सालों से अनीता इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और एक्टिंग के दम पर उन्होंने यहां अपनी जगह बनाई है। हाल ही में अनीता के फैंस को उस वक्त झटका लगा जब ये खबर सामने आई कि मां बनने के बाद वो एक्टिंग छोड़ रही हैं। खबर के मुताबिक अनीता ने ये पहले ही तय कर लिया था कि जब भी वो मां बनेंगी उसके बाद एक्टिंग छोड़ देंगी। ज़ाहिर है एक्ट्रेस के फैंस के लिए ये न्यूज़ काफी शॉकिंग थी। इसलिए अब ख़ुद अनीता ने इस खबर की सच्चाई बताई है।

अनीता ने साफ कहा है कि वो एक्टिंग नहीं छोड़ेंगी, उन्होंने फिलहाल सिर्फ अपने बेटे आरव से साथ वक्त बिताने के लिए ब्रेक लिया है, लेकिन वो वापसी करेंगी। हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे अच्छी तरह से याद है कि मैंने कहा था मुझे नहीं पता कि फिलहाल मैं कब टीवी या फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करूंगी। अभी मेरे लिए आरव सबसे अहम है, जब मुझे ठीक लगेगा तब मैं वापस आ जाऊंगी’।

एक्ट्रेस ने कहा, ‘एक्टिंग मेरा पहला प्यार है, मैं नहीं चाहती कि लोग सोचें कि ये मेरे लिए अंत है। मां बनने के बाद ये मेरी दूसरी पारी है, कोई सवाल ही पैदा नहीं होता कि मैं एक्टिंग छोड़ दूं। लेकिन आरव अभी छोटा है मुझे बाहर जाने से पहले बहुत सोचना होगा। मैं उम्मीद करती हूं जल्द बच्चों के लिए भी वैक्सीन आ जाए’। इससे पहले एक्ट्रेस ने ट्वीट कर भी ये सफाई दी थी कि वो एक्टिंग नहीं छोड़ रही हैं।

अनीता ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘सब जगह चल रहा है कि मैंने अपने पहले प्यार एक्टिंग को छोड़ दिया है। लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैंने कहा था, ‘फिलहाल मेरा फोकस सिर्फ मेरे बच्चे के ऊपर है। आरव मेरी प्रायोरिटी है। मैं जब तैयार होऊंगी तब काम पर वापस लौटूंगी’।

It’s all over that I’m quitting my first love ACTING

I never said that…. All I said was that my focus right now is my child…. Aaravv is my priority… I will resume work when I’m ready 🌈💫❤️

— Anita Hassanandani (@anitahasnandani) June 11, 2021

 

View this post on Instagram

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

chat bot
आपका साथी