प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कांटा लगा को प्रमोट करने द कपिल शर्मा शो पहुंचीं नेहा कक्कड़, लोग बोले- सदी का सबसे खराब गाना

द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते आपको नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ नजर आने वालीं हैं। अब कपिल शर्मा का मंच हो तो धमाल तो पक्का है। हुआ भी कुछ ऐसा ही नेहा अपने सॉन्ग कांटा लगा पर कपिल और उनकी टीम के साथ जमकर डांस किया।

Ruchi VajpayeeThu, 23 Sep 2021 02:09 PM (IST)
Image Source: Archana Puran Singh Social Meida page

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर नेहा कक्कड़ इनदिनों अपने नए सॉन्ग कांटा लगा का प्रमोशन करने में जुटी हुईं हैं। हाल ही में उन्हें डांस दीवाने 3 के सेट पर देखा गया था और अब नेहा द कपिल शर्मा शो में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पेज पर नेहा का एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस पोस्ट पर यूजर नेहा के सॉन्ग कांटा लगा को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

कांटा लगा कर जमकर किया डांस

द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते आपको नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ नजर आने वालीं हैं। अब कपिल शर्मा का मंच हो तो धमाल तो पक्का है। हुआ भी कुछ ऐसा ही नेहा अपने सॉन्ग कांटा लगा पर कपिल और उनकी टीम के साथ जमकर ठुमके लगा रही हैं। नेहा की तरह ही कृष्णा अभिषेक ने भी बड़ी कलरफुल सी ड्रेस पहनी हुई है। और फिर एंट्री होती है कीकू शारदा की जो रंग जमाते हैं।

नेहा हुईं ट्रोल

अर्चान के इस वीडियो पर फैन्स काफी रिएक्शन दे रहे हैं। किसी को ये गाना पसंद आ रहा है तो कोई इसपर 'रेस्ट इन पीस' लिखा रहा है। एक यूजर का कहना है कि मुझे अर्चना के लिए दुख हो रहा है जिन्हें ऐसे गाने पर डांस करना पड़ रहा है। वो वहीं एक ट्रोल ने लिखा कि उन्हें यो यो हनी सिंह के लिए बुरा लग रहा जिन्हें टोनी के साथ काम करना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 'कांटा लगा'

आपको बता दें कि आजकल सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरें छाईं हुईं। वहीं हाल ही में नेहा कक्कड़ का गाना 'कांटा लगा' रिलीज हुआ है। इस गाने में नेहा के भाई टोनी कक्कड़ और हनी सिंह ने भी अपनी आवाज दी है। हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को अब तक 50 मिलियन के आस पास व्यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.