Coronavirus: एक्टर अर्जुन बिजलानी के बाद अब इस फेमस 'ब‍िग बॉस' कंटेस्टेंट की ब‍िल्डिंग भी हुई सील

एक्टर अर्जुन बिजलानी की बात करें तो उसके कॉमप्लेक्स की दूसरी बिल्डिंग में रहते हैं। सील हुए इस कॉमप्‍लेक्‍स में एक्‍ट्रेस तब्‍बू और करिश्‍मा तन्ना भी रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 03:13 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 03:13 PM (IST)
Coronavirus: एक्टर अर्जुन बिजलानी के बाद अब इस फेमस 'ब‍िग बॉस' कंटेस्टेंट की ब‍िल्डिंग भी हुई सील
Coronavirus: एक्टर अर्जुन बिजलानी के बाद अब इस फेमस 'ब‍िग बॉस' कंटेस्टेंट की ब‍िल्डिंग भी हुई सील

नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। इसके चलते सरकार लॉकडाउन को आगे बढ़ाती जा रही है। कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्‍ट्र से सामने आ रहे हैं। इसके कहर से आम जनता ही नहीं बल्कि स्टार्स भी बच नहीं पा रहे हैं। हाल ही में करण जौहर के घर के दो कर्मचारी और बोनी कपूर के घर काम करने वाले दो नौकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं अब दो टीवी के बड़े एक्‍टर्स की ब‍िल्डिंग भी COVID-19 के मामले मिलने के बाद सील कर दी गई हैंं। पहले सामने आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार एक्‍टर अर्जुन बिजलानी के पड़ोस में कोरोना वायरस का पॉजेटिव केस न‍िकलने के बाद उनकी ब‍िल्डिंग को सील कर दिया गया है। वहीं अब 'बिग बॉस' फेम व‍िकास गुप्‍ता की ब‍िल्डिंग में एक पॉजिटिव केस न‍िकला है।

 

View this post on Instagram

Chand Mubarak - May there be love and harmony in all our lives. This lockdown got me to learn a little about teachings of Islam. Thankyou @thefizahkhan @gauaharkhan @zarakhan @adnaan_07dz @mr_faisu_07 for helping me understand whenever I asked for it. #vikasgupta #lostsouls Help People when you can ❤️

A post shared by Vikas Guppta (@lostboyjourney) on May 24, 2020 at 9:48am PDT

एक्टर अर्जुन बिजलानी के बाद अब 'बिग बॉस' में मास्‍टर माइंड का ख‍िताब अपने नाम करने वाले व‍िकास गुप्‍ता के कॉमप्‍लेक्‍स को भी बीएमसी ने सील कर दिया है। प‍िंकव‍िला की र‍िपोर्ट के अनुसार व‍िकास गुप्‍ता के कॉमप्‍लेक्‍स में भी एक व्‍यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद से उनके कॉमप्लेक्स को सील कर दिया गया है बात दें कि विकास मलाड में रहते हैं। वहीं व‍िकास गुप्‍ता के इस रेसिडेंशियल कॉम्प्‍लेक्‍स में एक्‍ट्रेस स्‍मृति कालरा भी रहती हैं।

 

View this post on Instagram

💥

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on May 26, 2020 at 2:51am PDT

वहीं अगर हम एक्टर अर्जुन बिजलानी की बात करें तो उसके कॉमप्लेक्स की दूसरी बिल्डिंग में रहते हैं। सील हुए इस कॉमप्‍लेक्‍स में एक्‍ट्रेस तब्‍बू और करिश्‍मा तन्ना भी रहती हैं। अर्जुन इस बिल्डिंग में  अपनी पत्‍नी और बेटे के साथ रहते हैं।

chat bot
आपका साथी