Amit Kumar के बाद कुमार सानू ने इंडियन आइडल को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- गॉसिप से मिलेगी टीआरपी, समझा करो यार...

हाल ही में ‘इंडियन आइडल के फादर्स डे स्पेशल एपिसोड को देखने के बाद सा सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला। लोगों ने इस शो की तुलना डेली सोप तक से कर डाली। सोशल मीडिया पर मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं।

Priti KushwahaWed, 23 Jun 2021 08:43 AM (IST)
Photo Credit - Kumar Sanu Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का पॉपुलर सिंगिंग ​शो 'इंडियन आइडल' एक ऐसा मंच है जहां देश के कोने-कोने से आए प्रतिभागियों के अपना टैलेंट दिखाने का अवसर मिलता है। इन दिनों इस शो को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज बना हुआ है। शो के सभी कंटेस्टेंट अपनी दमदार आवाज का जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं। वहीं शो को लेकर कुछ विवाद भी समने आ रहे हैं। हाल ही में 'इंडियन आइडल' के मंच पर कंटेस्टेंट कुमार सानू बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपने गानों से न सिर्फ सभी को मंत्रमुग्ध किया ब​ल्कि कंटेस्टेंट की भी जमकर तारीफ की। इसी बीच अब कुमार सानू ने इस शो को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

हिंदुस्तान टाइम्स की खास बातचीत में सिंगर सानू ने 'इंडियन आइडल' को लेकर कई सारी बातें कीं। उन्होंने अपनी बात रखते हुए बताया कि किस तरह से म्यूजिक इंडस्ट्री पिछले कुछ वर्षों में बदल गया है। वहीं 'इंडियन आइडल' के मंच को उन्होंने प्रतिभाओं को खोजने का एक मंच बताया। इंटरव्यू के दौरान जब ​कुमार सानू से पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि वो टैलेंट को बढ़ावा देने में कोई भूमिका निभाते हैं? इस सवाल के जवाब में सानू ने कहा, 'जितना गॉसिप होगा, उतना टीआरपी बढ़ेगा, समझा करो। अगर आपके अंदर टैलेंट है तो वो अपना रास्ता खुद खोज लेती है। ये शो बस टैलेंट को सामने लाता है। 'इंडियन आइडल' ही नहीं, हर शो ऐसी प्रतिभा को सार्वजनिक मंच पर लाते हैं। ये भी हो सकता है कि उन्हें शायद इंडस्ट्री में मौका न मिले, उन्हें इस मंच पर कुछ काम और पैसा कमाने का मौका मिल सकता है।'

आपको बता दें कि हाल ही में ‘इंडियन आइडल' के फादर्स डे स्पेशल एपिसोड को देखने के बाद सा सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला। लोगों ने इस शो की तुलना डेली सोप तक से कर डाली। सोशल मीडिया पर मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। यूजर्स कहना है कि ये शो अपने ओरिजनल प्लॉट से भटक रहा है। वहीं हाल ही में सिंगर अमित कुमार ने तब सबको ये बोलकर चौंका दिया थी कि उन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.