Aditya Narayan का बड़ा बयान, ‘2022 के बाद हमेशा के लिए होस्टिंग छोड़ दूंगा’, जानें क्यों

बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे और फेमस टीवी एंकर आदित्य नारायण छोटे पर्दे के बड़े एंकरों में शुमार किए जाते हैं। आदित्य पिछले कई सालों से टीवी शोज़ होस्ट करते आ रहे हैं। आदित्य का सिक्का फिल्मों और गायकी में तो नहीं चला।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 08:58 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 08:58 AM (IST)
Aditya Narayan का बड़ा बयान, ‘2022 के बाद हमेशा के लिए होस्टिंग छोड़ दूंगा’, जानें क्यों
Photo credit - Aditya Narayan Instagram Account photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे और फेमस टीवी एंकर आदित्य नारायण छोटे पर्दे के बड़े एंकरों में शुमार किए जाते हैं। आदित्य पिछले कई सालों से टीवी शोज़ होस्ट करते आ रहे हैं। आदित्य का सिक्का फिल्मों और गायकी में तो नहीं चला, लेकिन एंकरिंग की बदौलत उन्होंने इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। पर अब आदी ने अपने एंकरिंग करियर को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। आदी का कहना है कि 2022 के बाद वो एंकरिंग छोड़ देंगे, इसके बाद वो किसी भी टीवी शो की एंकरिंग नहीं करेंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए आदित्य ने कहा, ‘2022, इंडियन टेलीवीज़न पर मेरी एंकरिंग का आखिरी साल होगा। मैं इसके बाद होस्टिंग नहीं करूंगा। अब वक्त आ गया है कि कुछ बड़ा किया जाए। मेरे कुछ कमिटमेंट्स हैं, जिन्हें मुझे अगले कुछ महीनों में खत्म करना है। इंडस्ट्री में मेरे अच्छे ताल्लुक़ात हैं तो अगर मैं अभी छोड़ दूंगा तो ये वैसा होगा जैसे किसी जहाज़ को बीच मझदार में छोड़ दिया’।

भविष्य के प्लान के बारे में आदित्य ने बताया, ‘मैं अगले साल टीवी से ब्रेक ले लूंगा। मुझे एक ही समय पर कई सारे काम करना अच्छा लगता है, लेकिन अब ये बहुत थकाऊ हो गया है। मैं शुक्रगुज़ार हूं कि पिछले 15 सालों से मैं टीवी का हिस्सा हूं। लेकिन अब समय आ गया है कि चीजों को थोड़ा आगे बढ़ाया जाए। अब कुछ और चीज़ें करने का वक्त आ गया है। मैं जब मैंने टीवी पर होस्टिंग की शुरुआत की थी तब मैं बहुत छोटा था, और अब अगले साल मैं इसे खत्म कर दूंगा। मैं शायद पिता बन जाऊंगा। टीवी इंडस्ट्री ने मुझे बहुत कुछ दिया है नाम, शौहरत और सक्सेस। ऐसा नहीं कि मैं टीवी पर काम करना ही छोड़ दूंगा। लेकिन अब अलग तरह से शो का हिस्सा बनूंगा जैसे किसी गेम शो में या कहीं जज बनकर, लेकिन अब होस्टिंग का वक्त खत्म हो गया है’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

chat bot
आपका साथी