Aditya Narayan और श्वेता अग्रवाल की कोविड रिपोर्ट्स आईं नेगेटिव, बताया- मेरे शरीर का दर्द बर्दाश्त से बाहर था

Photo Credit - Aditya Narayan Insta Account Photo

गायक और एंकर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे लेकिन अब दोनों कोरोना वायरस के चंगुल से आज़ाद हो गए हैं। आदित्य और श्वेता की कोविड 19 रिपोर्ट्स नेगेटिव आ गई हैं

Nazneen AhmedWed, 21 Apr 2021 03:53 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। गायक और एंकर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, लेकिन अब दोनों कोरोना वायरस के चंगुल से आज़ाद हो गए हैं। आदित्य और श्वेता की कोविड 19 रिपोर्ट्स नेगेटिव आ गई हैं इस बात की जानकारी ख़ुद एक्टर ने दी है। रिपोर्ट्स नेगेटिव आने से आदित्य बहुत खुश हैं।

इस बारे में बॉलीवुड हंगामा से बात करते सिंगर ने कहा, ‘हम दोनों काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। श्वेता कि रिपोर्ट्स भी पिछले हफ्ते नेगेटिव आई है। हमारे कुछ स्टाफ मेंबर्स जो कोविड 19 की चपेट में आ गए थे उनकी सबकी रिपोर्ट्स भी नेगेटिव आ गई है। भगवान की कृपा से हमारा घर अब कोविड से मुक्त हो गया है’। हालांकि एक्टर का मानना है कि कोरोना वायरस से फ्री होने के बाद भी आपको बेफिक्र नहीं होना चाहिए।

आदित्य ने चेतावनी दी है कि अगर आप कोविड संक्रमण से मुक्त भी हो गए हैं तो भी सतर्क रहें ‘ये किसी भी समय वापस आ सकता है। हम सब अभी पूरी सावधानी बरतेंगे। आपको बता दें कि आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण और मां दीपा भी कोरोना वायरस से मुक्त हो गए हैं।

कोविड 19 संक्रमण के दौरा आदित्य को कुछ दिन हॉस्पिटल में एडमिट भी रहना पड़ा था। इस बार में बात करते हुए सिंगर ने कहा, ‘मेरे शरीर में बहुत ज्यादा दर्द था जो मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रहा था, पहली रात तो मैं रो गया था। मुझे लगा कि मैंने शायद जिम में कुछ गलत वर्कआउट कर लिया है। मुझे बिल्कुल अंदाज़ा नहीं था कि ये कोविड हो सकता है। क्योंकि पहले सिर्फ दाहिने निचले हिस्से में दर्द हो रहा था। जिसमें पहले से ही दिक्कत थी, पिछले महीने मेरे पैर की चोट के कारण मुझे पहले ही दर्द हो रहा था। मैंने इंडियन आइडल की शूटिंग के दौरान भी एक हफ्ते का ब्रेक लिया था। लेकिन बाद में मुझे पता चला कि कोविड वायरस मेरे शरीर में प्रवेश कर चुका है। जिसके लक्षण कभी-कभी कुछ दिनों बाद नज़र आते हैं’।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.