एक्टर अनिरुद्ध दवे की ICU में कोरोना से जंग जारी, पत्नी बोलीं- आपकी दुआओं की है जरूरत

टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे अभी भी आईसीयू में कोरोना के खिलाफ अपनी जंग लड़ रहे हैं। अनिरुद्ध की पत्नी शुभी आहूजा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए फैन्स को इसकी जानकारी दी है। साथ ही शुभी ने अनिरुद्ध के लिए प्रार्थना करने की भी अपील की है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:02 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:02 AM (IST)
एक्टर अनिरुद्ध दवे की ICU में कोरोना से जंग जारी, पत्नी बोलीं- आपकी दुआओं की है जरूरत
image source: aniruddh dave official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना की सेकेंड वेव ने पूरे देश को पस्त कर रखा है। एक तरफ जहां रोज चार लाख से ज्यादा केस आ रहे हैं वहीं लोग दवाओं और अस्पताल में बेड की कमी से जूझ रहे हैं। आमजन के साथ साथ बॉलीवुड और टीवी सिलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसी कड़ी में खबर आ रही है कि टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे अभी भी आईसीयू में कोरोना के खिलाफ अपनी जंग लड़ रहे हैं। अनिरुद्ध की पत्नी शुभी आहूजा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए फैन्स को इसकी जानकारी दी है। साथ ही शुभी ने अनिरुद्ध के लिए प्रार्थना करने की भी अपील की है।

वीडियो पोस्ट कर फैंस से की अपील

शुभी ने जो वीडियो पोस्ट किया है वो एक थ्रोबैक वीडियो है। इसमें शुभी और अनिरुद्ध गाना गा रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘तुम ही सुर, तुम ही संगीत, तुम ही साथी, तुम ही मीत, तुम से ही मेरा जहां सजता है, अनिरुद्ध। साथ दो अनिरुद्ध, हम जीत जाएंगे। अनिश्क बुला रहा है। घर बुला रहा है। अभी लंबा सफर है। अनिरुद्ध लड़ाई लड़ रहा है। हमें आपकी दुआओं की जरूरत है।‘ 

पहले अनिरुद्ध और बेटे की तस्वीर की थी पोस्ट

इससे पहले शुभी ने अनिरुद्ध के साथ बेटे की तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था- ‘मैं अनिरुद्ध के पास जा रही हूं। उसकी स्थिति गंभीर है। मैं अपने दो महीने के अनिश्क को छोड़कर जा रही हूं और यह मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती है। एक तरफ वह बहुत छोटा है और देखभाल करने लिए मुझ पर ही निर्भर है। दूसरी ओर अनिरुद्ध के पास होना मेरा जरूरी है। यह मेरी जिंदगी की सबसे मुश्किल घड़ी है।'

अनिरुद्ध दवे ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने खुद को भोपाल के होटल में क्वारनटीन कर लिया है. उन्होंने कहा था कि हालात बड़े नाजुक हैं और इस बीमारी को गंभीरता से लेने की जरूरत है.

chat bot
आपका साथी