एक्टर अनिरुद्ध दवे ने कोरोना को दी मात, काफी दिनों से ICU में हैं भर्ती

कोरोना के बढ़ते कहर के बीच एक राहत भरी खबर आ रही है वो ये कि एक्टर अनिरुद्ध दवे ने बीमारी को मात दे दी है। पिछले करीब दो हफ्तों से अनिरुद्ध ICU में भर्ती हैं। कोरोना से लंबी लड़ाई के बाद अनिरुद्ध ने आखिरकार उसे हरा दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 08:22 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 08:22 AM (IST)
एक्टर अनिरुद्ध दवे ने कोरोना को दी मात, काफी दिनों से ICU में हैं भर्ती
image source: subhi ahuja official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना के बढ़ते कहर के बीच एक राहत भरी खबर आ रही है वो ये कि एक्टर अनिरुद्ध दवे ने बीमारी को मात दे दी है। पिछले करीब दो हफ्तों से अनिरुद्ध ICU में भर्ती हैं। उनके फैन्स के लिए गुड न्यूज है कि कोरोना से लंबी लड़ाई के बाद अनिरुद्ध ने आखिरकार उसे हरा दिया।

कोरोना से हुए मुक्त

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक अनिरुद्ध के 80-90 प्रतिशत लंग्स कोरोना से संक्रमित हो गए थे। फिलहाल अभी डॉक्टर्स का पूरा ध्यान फेफड़ों के इन्फेक्शन को रोकने में है। खबरों के मुताबिक अनिरुद्ध के एक करीबी का कहना है कि एक्टर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है, लेकिन कुछ दिन और उन्हें हॉस्पिटल में रहना पड़ेगा। वहीं अनिरुद्ध के दोस्त रोशन गैरी ने बताया कि अभिनेता अब कोविड मुक्त हैं और आगामी दो- चार दिनों में आईसीयू से प्राइवेट रूम में शिफ्ट कर दिए जाएंगे।

अब कुछ बेहतर हैं अनिरुद्ध


खबरों के मुताबिक अनिरुद्ध के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके कई दोस्त हेल्प के लिए आगे आए थे। वहीं बीते हफ्ते दोस्त अभिनेता से वीडियो कॉल पर बात नहीं कर पाए थे, चूंकि अनिरुद्ध मेडिकल सपोर्ट पर थे, हालांकि अब वो वीडियो कॉल्स पर बात कर पा रहे हैं।

पत्नी ने शेयर की थी बेटे की फोटो

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अनिरुद्ध की पत्नी शुभी ने बेटे के साथ तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था- ‘मैं अनिरुद्ध के पास जा रही हूं। उसकी स्थिति गंभीर है। मैं अपने दो महीने के अनिश्क को छोड़कर जा रही हूं और यह मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती है। एक तरफ वह बहुत छोटा है और देखभाल करने लिए मुझ पर ही निर्भर है। दूसरी ओर अनिरुद्ध के पास होना मेरा जरूरी है। यह मेरी जिंदगी की सबसे मुश्किल घड़ी है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SHUBHHI (@shubhiahuja)

भोपाल में कर रहे थे शूटिंग


अनिरुद्ध दवे भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे। तबियत बिगड़ने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था। इंफेक्शन ज्यादा बढ़ जाने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था। 

chat bot
आपका साथी