Sidharth Shukla की मौत के 13 दिन बाद अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाने पर ट्रोल हुईं आरती सिंह, लोग बोले- सिड की मतलबी दोस्त...

इस महीने की शुरुआत में टीवी जगत से बेहद बुरी खबर सामने आई थी। टीवी इंडस्ट्री ने अपने दिग्गज और मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को हमेशा के लिए खो दिया। उनके निधन ने हर किसी को हैरान कर दिया था।

Anand KashyapThu, 16 Sep 2021 10:50 AM (IST)
अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह, तस्वीर- Instagram: bollywoodpap/realsidharthshukla

नई दिल्ली, जेएनएन। इस महीने की शुरुआत में टीवी जगत से बेहद बुरी खबर सामने आई थी। टीवी इंडस्ट्री ने अपने दिग्गज और मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को हमेशा के लिए खो दिया। उनके निधन ने हर किसी को हैरान कर दिया था। फैंस सहित सिद्धार्थ शुक्ला के करीबियों ने दुख जताया। वहीं उनके बहुत से दोस्त अब भी शोक जता रहे हैं। इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त आरती सिंह ट्रोल हो गई हैं।

आरती सिंह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी हैं। वह सिद्धार्थ शुक्ला की काफी पुरानी दोस्तों में से एक हैं। आरती सिंह और दिवंगत अभिनेता को सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भी साथ देखा गया था। शो के अंदर इन दोनों की दोस्ती की भी काफी चर्चा थी। आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला को अपना सबसे खास और करीबी दोस्त बताती थीं, लेकिन उनके निधन के 13 दिन बाद आरती सिंह अब ट्रोल हो रही हैं।

दरअसल आरती सिंह बुधवार को मुंबई में स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने अपना साड़ी में ग्लैमरस अंदाज दिखाया। आरती सिंह के एक वीडियो को फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में वह येल्लो साड़ी में नजर आईं। आरती सिंह ने ब्लू कलर की चूंडियां और कान में बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने हुए थीं। वीडियो में आरती सिंह काफी खुश और खूबसूरत दिख रही थीं।

उन्होंने पैपराजी को हंसते हुए अपनी कई तस्वीरें भी दीं, लेकिन अब कोई सोशल मीडिया यूजर्स आरती सिंह को ट्रोल कर रहे हैं। बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के कुछ दिनों बाद आरती सिंह को इस अंदाज में खुश देखते हुए उन्हें जमकर ट्रोल किया है। इतना ही नहीं बहुत से लोगों ने आरती सिंह को मतलबी भी कहा है। sana_nimal नाम की यूजर ने आरती सिंह के वीडियो पर कमेंट करते हुए, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, इतनी मतलबी दोस्त।'

doctor_aimy नाम के यूजर ने लिखा है, 'बिग बॉस में तो ऐसे शो करती थीं जैसे सिद्धार्थ से बहुत प्यार करती हो।' sweetyssb ने लिखा है, 'सिड सिड करने वाले उसके सगे बनने वाले 30 दिन भी नहीं सब्र से रह पाए।' alokranjan6836 ने अपने कमेंट में लिखा, 'सिद्धार्थ शुक्ला की मतलबी दोस्त।'ronney_rajput100

ने लिखा, 'यह सिड को दोस्त बोलती हैं और इनकी भाभी सिड से इनकी शादी करवाने की सोच रही थीं। इन्हें देखकर कहीं से नहीं लगता कि कोई दुख है सिड के गाने का।'  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.