Aamir Ali ने 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, फैंस ने पूछा कौन है ये?

टीवी एक्टर आमिर अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सिंगर लकी अली की एक वीडियो क्लिप पोस्ट की थी। अब उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो एक लड़की के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 10:39 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 10:39 AM (IST)
Aamir Ali ने 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, फैंस ने पूछा कौन है ये?
Aamir Ali share a romantic photo with mystery girl on instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर आमिर अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सिंगर लकी अली की एक वीडियो क्लिप पोस्ट की थी। जो उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आई थी। अब उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो एक लड़की के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। हालांकि तस्वीरों में लड़की का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन उनके फैंस इन तस्वीरों पर मजेदार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आमिर अली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं उनके फैंस का मानना है कि ये लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी संजीदा शेख हैं। आमिर अली तस्वीरों में एक नीले कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं, जबकि उनकी पार्टनर रेड टॉप और येलो शॉर्ट्स में दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)

दोनों समुद्र की लहरों में मस्ती कर रहे हैं। आमिर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘शह्ह्ह्ह्ह्।’ जिससे उनके फैंस की इस फोटो को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। बता दें कि आमिर के करीबी दोस्त भी उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं, आमना शरीफ ने उनकी तस्वीरों पर दिल के इमोजी कमेंट किए हैं तो वहीं गिजेल ठकराल ने उन्हें बधाई दी है। तो उनके दोस्त अयाज खान ने कमेंट कर पूछा है कि ‘क्या ऐसा कुछ है चल रहा है जिसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।’

आपको बता दें कि हाल ही में संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो समुद्र में मस्ती करती नजर आ रही हैं और अब आमिर की तस्वीरों से ये कयास लगाया जा रहा है कि दोनों एक साथ हैं और एंजॉय कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी