The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3: प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फ़िल्म का ऐसा हुआ हाल, ओपनिंग वीकेंड में की इतनी कमाई

The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3 द स्काई इज़ पिंक की कहानी वास्तविक जीवन से प्रेरित है और एक मोटिवेशनल स्पीकर के जीवन पर आधारित है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 02:49 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 08:10 PM (IST)
The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3: प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फ़िल्म का ऐसा हुआ हाल, ओपनिंग वीकेंड में की इतनी कमाई
The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3: प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फ़िल्म का ऐसा हुआ हाल, ओपनिंग वीकेंड में की इतनी कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। शोनाली बोस निर्देशित द स्काई इज़ पिंक से प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के पर्दे पर वापसी की है, मगर ओपनिंग वीकेंड में हुई कमाई के आंकड़ों से लगता है कि प्रियंका की वापसी को लेकर भारतीय दर्शकों के बीच कोई ख़ास दिलचस्पी नहीं दिखाई। द स्काई इज़ पिंक ने ओपनिंग वीकेंड में 10 करोड़ के आस-पास जमा किये हैं और आंकड़ों मेें उछाल का ख़ास ट्रेंड भी नहीं देखा गया।

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के वॉर के तूफ़ान के बीच 11 अक्टूबर को द स्काई इज़ पिंक रिलीज़ हुई। क्रिटिक्स ने फ़िल्म को काफ़ी सराहा और प्रियंका चोपड़ा के अभिनय की जमकर तारीफ़ की। क्रिटिक्स के इम्तेहान में पास होने के बाद उम्मीद थी कि द स्काई इज़ पिंक को ठीकठाक ओपनिंग मिल सकती है, मगर फ़िल्म ने पहले दिन उम्मीद से भी कमाई की।

ट्रेड जानकारों के मुताबिक, द स्काई इज़ पिंक ने पहले दिन सिर्फ़ 2.50 करोड़ ही जमा किये। वीकेंड के दूसरे दिन यानि शनिवार को फ़िल्म के कलेक्शंस में जंप आया और 4 करोड़ की कमाई की। तीसरे दिन यानि रविवार को द स्काई इज़ पिंक के आंकड़े में थोड़ी सी बढ़ोत्तरी हुई और फ़िल्म ने 4.20 करोड़ ही जमा किये। ओपनिंग वीकेंड के तीन दिनों में फ़िल्म ने 10.70 करोड़ जमा किये हैं। 

द स्काई इज़ पिंक की कहानी वास्तविक जीवन से प्रेरित है और एक मोटिवेशनल स्पीकर के जीवन पर आधारित है। फ़िल्म में फ़रहान अख़्तर के साथ ज़ायरा वसीम और रोहित सर्राफ़ ने लीड रोल निभाये हैं। ज़ायरा की यह आख़िरी फ़िल्म है। कुछ वक़्त पहले ज़ायरा ने धार्मिक कारणों के चलते फ़िल्मों में काम ना करने का फ़ैसला किया था। 

प्रियंका चोपड़ा आख़िरी बार 2016 की फ़िल्म जय गंगाजल में नज़र आयी थीं, जिसे प्रकाश झा ने निर्देशित किया था। फ़िल्म में प्रियंका ने पुलिस अफ़सर का रोल निभाया था। 

#TheSkyIsPink is dull... Gathered momentum on Day 2 [Sat], but fell flat on Day 3 [Sun], more so towards evening shows... Even its target audience - multiplex crowd - didn’t embrace it wholeheartedly... Fri 2.50 cr, Sat 4 cr, Sun 4.20 cr. Total: ₹ 10.70 cr. #India biz. — taran adarsh (@taran_adarsh) October 14, 2019

chat bot
आपका साथी