Tanhaji Box Office Collection Day 44: सातवें हफ्ते में भी बरकरार है 'तानाजी' का जादू, जानिए टोटल कलेक्शन

Tanhaji Box Office Collection Day 44 बॉक्स ऑफ़िस इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फ़िल्म ने शुक्रवार को लगभग 50 लाख कलेक्शन किया। वहीं शनिवार को भी आंकड़े इसी के आस-पास रहे।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 23 Feb 2020 01:09 PM (IST) Updated:Sun, 23 Feb 2020 01:24 PM (IST)
Tanhaji Box Office Collection Day 44: सातवें हफ्ते में भी बरकरार है 'तानाजी' का जादू, जानिए टोटल कलेक्शन
Tanhaji Box Office Collection Day 44: सातवें हफ्ते में भी बरकरार है 'तानाजी' का जादू, जानिए टोटल कलेक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन, सैफ़ अली ख़ान और काजोल स्टारर फ़िल्म 'तानाजी: द अनसग वॉरियर' धीरे-धीरे ही सही 275 करोड़ के आंकड़े पार पहुंच गई है। फ़िल्म सातवें हफ्ते में पहुंचने के बाद भी बॉक्स ऑफ़िस पर टिकी हुई है। आयुष्मान ख़ुराना की फ़िल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की रिलीज़ के बाद फ़िल्म के कलेक्शन पर प्रभाव दिख रहा है। हालांकि, फ़िल्म इसके बाद धीरे-धीरे कलेक्शन कर रही है। 

बॉक्स ऑफ़िस इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फ़िल्म ने शुक्रवार को लगभग 50 लाख कलेक्शन किया। वहीं, शनिवार को भी आंकड़े इसी के आस-पास रहे। हालांकि, शनिवार के अभी आधिकारिक आकंड़े आना बाक़ी है, जिसके बाद कलेक्शंस में थोड़ा फेर-बदल हो सकता है। कुल मिलाकर इसने अभी तक बॉक्स ऑफ़िस पर 275.63 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अब देखना होगा कि फ़िल्म ने रविवार को कैसा प्रदर्शन करती है। 

ऐसे रहा अब तक प्रदर्शन

10 जनवरी को रिलीज़ हुई 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' को शानदार ओपनिंग मिली थी। फ़िल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद पहले वीकेंड में यह बढ़कर  61.75 करोड़ गया था। फ़िल्म पहले हफ्तें में ही 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर गई। सात दिनों में कुल 118.91 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे शुक्रवार को 'तानाजी' ने रिकॉर्ड बनाते हुए 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। इसके बाद से फ़िल्म अब 300 करोड़ क्लब के इंतज़ार में है।

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से मिल रही है टक्कर

'तानाजी: द अनसग वॉरियर' के रिलीज़ के बाद से उसे कुछ ख़ास टक्कर का सामना नहीं करना पड़ा। हालांकि, आयुष्मान खुराना की  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के रिलीज़ के बाद से बिजनेस में गिरावट देखा जा रहा है। साथ ही साथ विक्की कौशल स्टारर 'भूत: द हॉटेंड शीप पार्ट वन' भी बॉक्स ऑफ़िस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है। अब देखना होगा कि क्या  'तानाजी द अनसंग वॉरियर' रविवार को वापसी कर पाती है या नहीं? 

chat bot
आपका साथी