Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 9: कार्तिन आर्यन की फ़िल्म की रुकी रफ़्तार, क्या कर पाएगी 'लुका छुपी' के आंकड़े को पार

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 9 पहले हफ्ते में शानदार शुरुआत के बाद अब फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर धीमी पड़ गई है। क्या कार्तिक यह फ़िल्म लुका छुपी को पीछे छोड़ पाएगी ?

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 11:54 AM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 11:59 AM (IST)
Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 9: कार्तिन आर्यन की फ़िल्म की रुकी रफ़्तार, क्या कर पाएगी 'लुका छुपी' के आंकड़े को पार
Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 9: कार्तिन आर्यन की फ़िल्म की रुकी रफ़्तार, क्या कर पाएगी 'लुका छुपी' के आंकड़े को पार

नई दिल्ली,जेएनएन। Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 9: कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और आनन्या पांडे की फ़िल्म 'पति पत्नी और वो' की रफ्तार कुछ धीमी पड़ गई है। शानदार शुरुआत के बाद अब फ़िल्म ठीक-ठाक कलेक्शन पर आ गई है। दूसरे ही हफ्ते में फ़िल्म के लिए माहौल मुश्किल नजर आने लगा है। जबकि आने वाले हफ्तों में बॉक्स ऑफ़िस पर टक्कर और भी तेज हो जाएगी।

'पति पत्नी और वो' ने इस शुक्रवार को 3.05 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद शनिवार को उसकी कमाई में बढ़ोतरी देखी गई। शनिवार को फ़िल्म ने अपने खाते में 4.88 करोड़ और जोड़ लिए। फ़िल्म क्रिटिक और ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, कार्तिक की फ़िल्म ने अब तक कुल 63.90 करोड़ का करोबार किया है। उम्मीद है कि फ़िल्म जल्द ही 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

Loading…

'पति पत्नी और वो' से पहले इस साल कार्तिक आर्यन की 'लुका छुपी' भी आई थी। इस फ़िल्म ने कुल करीब 111 करोड़ का कारोबार किया था। ऐसे में 'पति पत्नी और वो' के लिए यह आंकड़ा छू पाना मुश्किल लग रहा है। फ़िल्म को दूसरे ही हफ्ते में ही दूसरी फ़िल्मों से टक्कर मिलने लगी है। वहीं, आने वाले शुक्रवार को सलमान ख़ान स्टारर 'दबंग 3' भी रिलीज़ हो जाएगी। ऐसे में 'पति पत्नी और वो' के लिए बॉक्स ऑफ़िस पर टिक पाना मुश्किल हो जाएगा। अब सवाल है कि क्या कार्तिक यह फ़िल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी?

#PatiPatniAurWoh continues its winning streak... Will comfortably sail past ₹ 75 cr, but crossing *lifetime biz* of #LukaChuppi - #Kartik’s previous film - is difficult, since #Dabangg3 arrives this Fri... [Week 2] Fri 3.05 cr, Sat 4.88 cr. Total: ₹ 63.90 cr. #India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 15, 2019

बता दें कि 6 दिसंबर को रिलीज़ हुई 'पति पत्नी और वो'  ने 9.10 करोड़ के कलेक्शन के साथ शानदार शुरूआत की थी। शनिवार और रविवार को फ़िल्म का कलेक्शन दो अंको में पहुंच गया था। शनिवार को 12.33 करोड़ और रविवार को 14.51 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, पहले हफ्ते में फ़िल्म ने 55.97 करोड़ का कारोबार कर लिया था। हालांकि, दूसरे हफ्ते की शुरुआत उम्मीदों के मुताबिक नहीं हुआ है। लेकिन उम्मीद है कि रविवार को फ़िल्म को छुट्टी का फायदा मिलेगा और कलेक्शन में उछाल देखने को मिलेगा।

chat bot
आपका साथी