Box Office : दो साल की बच्ची ने सनी देओल को दिखाया ढ़ाई किलो का दम, पीहू को इतनी ओपनिंग

इतना होते हुए भी पीहू ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म मोहल्ला अस्सी के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 05:27 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 10:53 AM (IST)
Box Office : दो साल की बच्ची ने सनी देओल को दिखाया ढ़ाई किलो का दम, पीहू को इतनी ओपनिंग
Box Office : दो साल की बच्ची ने सनी देओल को दिखाया ढ़ाई किलो का दम, पीहू को इतनी ओपनिंग

मुंबई। दो साल की एक बच्ची के अकेले घर में रहने की कहानी पर बनी फिल्म पीहू ने तमाम तारीफ़ों के बाद बॉक्स ऑफिस पर भी झंडे गाड़ दिए हैं। इस फिल्म को 45 लाख रूपये की ओपनिंग मिली है।

पत्रकार से निर्देशन में आये विनोद कापड़ी की दूसरी फिल्म पीहू ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 45 लाख रूपये का बिज़नेस किया है। सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस इस फिल्म में कोई छोटा या बड़ा कलाकार नहीं है। सिर्फ़ एक छोटी सी दो साल की बच्ची है जो घर में अकेले है। यह फिल्म विश्व सिनेमा की पहली फिल्म है जिसमें 2 साल की बच्ची के अलावा दूसरा कोई किरदार आपको नजर भी नहीं आता। वो परिस्थितिवश पूरे घर में अकेली है और सुबह उठने के बाद पूरा दिन अकेले बिताती है। इस दौरान जो घटनाएं होती है वो लोगों को इमोशनल कर जाती हैं। इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी के जरिये शनिवार और रविवार को अच्छा कलेक्शन मिल सकता है।

लेकिन इतना होते हुए भी पीहू ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म मोहल्ला अस्सी के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन सिर्फ़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन किया। ये सनी देओल की फिल्म आई लव एन वाई के 50 लाख रूपये से भी कम है। मोहल्ला अस्सी अपने डायलॉग्स के कारण विवादों में रही। काशीनाथ सिंह की किताब काशी का अस्सी पर आधारित इस फिल्म में सनी के साथ साक्षी तंवर ने भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर को लेकर बच्चन चले चाइना, 102 नॉट आउट होगी इस दिन रिलीज़

chat bot
आपका साथी