Bhoot Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी स्पीड बरकरार, जानें- अभी तक कितना हुआ कलेक्शन

Bhoot Box Office Collection Day 2 भूत पार्ट-1 द हॉन्टेंड शिप ने शनिवार को अपनी स्पीड बरकरार रखी लेकिन फिल्म को वीकेंड का खास फायदा नहीं मिला।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 23 Feb 2020 11:30 AM (IST) Updated:Sun, 23 Feb 2020 01:18 PM (IST)
Bhoot Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी स्पीड बरकरार, जानें- अभी तक कितना हुआ कलेक्शन
Bhoot Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी स्पीड बरकरार, जानें- अभी तक कितना हुआ कलेक्शन

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'भूत पार्ट-1 द हॉन्टेंड शिप' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। शुक्रवार को ओपनिंग होने के बाद फिल्म को ओपनिंग वीकेंड से काफी उम्मीदें हैं, लेकिन शनिवार का फिल्म को खास फायदा मिला। शनिवार को भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार जैसा ही प्रदर्शन किया और दोनों दिन का कलेक्शन लगभग बराबर रहा। अब फिल्म को रविवार से उम्मीदे हैं ताकि फिल्म के कलेक्शन में उछाल हो सके।

अगर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 5.10 करोड़ का बिजनेस किया था और इस दिन महाशिवरात्रि की छुट्टी होने का फायदा भी फिल्म को मिला। इसके बाद कलेक्शन में उछाल नहीं आया और शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.52 करोड़ का बिजनेस किया। ऐसे में दो दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन 10.62 करोड़ रुपये हो गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, मेट्रो शहर में फिल्म को दमदार रेस्पान्स नहीं मिल रहा है। उम्मीद है कि ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन 16 करोड़ रुपये के पार जा सकता है और रविवार को बिजनेस में थोड़ा इजाफा हो सकता है। फिल्म का मुकाबला एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से है, जो भी इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है।

#Bhoot witnesses limited growth on Day 2... Decent in mass circuits, but lacks the spark at key metros... Day 3 is pivotal, needs to recover lost ground to post a respectable total... Eyes ₹ 16 cr [+/-] weekend... Fri 5.10 cr, Sat 5.52 cr. Total: ₹ 10.62 cr. #India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) February 23, 2020

कैसी है फिल्म

अगर फिल्म के रिव्यू की बात करें तो फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं ग्राफिक्स के सिवा, जो इसे रामसे ब्रदर्स को हॉन्टेड शिप से अलग करता हो। यह कहानी है पृथ्वी (विकी कौशल) की जो एक शिपिंग ऑफिसर है। उसकी बीवी (भूमि पेडणेकर) और बेटी की मौत पानी में डूबने से हो गई है, जिसके लिए वो खुद को जिम्मेदार मानता है। ऐसी कुछ उलझन भरी फिल्म है। साथ ही फिल्म में हॉरर को लेकर भी खास अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

chat bot
आपका साथी