सलमान खान की फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' ने पहले हफ्ते में कमाये इतने करोड़, दूसरे हफ्ते में 'तड़प' से टक्कर

पैनडेमिक की दहशत के बीच इस साल रिलीज हुई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस देखें तो सूर्यवंशी के बाद अंतिम दूसरे स्थान पर है। सूर्यवंशी इस साल की सबसे सफल फिल्म बन चुकी है जिसने 190 करोड़ का कलेक्शन किया।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 04:17 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 04:17 PM (IST)
सलमान खान की फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' ने पहले हफ्ते में कमाये इतने करोड़, दूसरे हफ्ते में 'तड़प' से टक्कर
Antim The Final Truth Box office collection. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ ने गुरुवार (2 दिसम्बर) को सिनेमाघरों में एक हफ्ता पूरा कर लिया है। इस दौरान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत उछाल तो नहीं लिया, मगर सधी हुई रफ्तार से सफर जारी रखा। अब दूसरे हफ्ते में अंतिम के सामने तड़प की चुनौती है, जो आज (3 दिसम्बर) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 

26 नवम्बर को रिलीज हुई अंतिम ने गुरुवार को 2.10 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके साथ फिल्म का सात दिनों यानी ओपनिंग वीक का नेट कलेक्शन 29.35 करोड़ हो गया है। अंतिम ने 5.03 करोड़ की ओपनिंग ली थी और ओपनिंग वीकेंड में शनिवार और रविवार को 6.03 करोड़ और 7.55 करोड़ जमा किये थे। सोमवार से शुरू हुए वर्किंग वीक में अंतिम के कलेक्शन में गिरावट आयी, जो सामान्य बात है। फिल्म ने पहले सोमवार को 3.24 करोड़, मंगलवार को 2.90 करोड़ और बुधवार को 2.50 करोड़ जमा किये थे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने महाराष्ट्र में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है और कलेक्शन का 50 फीसदी हिस्सा वहीं से आया है। 

महेश मांजरेकर निर्देशित अंतिम की कहानी पुणे में स्थापित है। आयुष शर्मा गैंगस्टर के किरदार में हैं, वहीं सलमान खान पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। फिल्म से महिमा मकवाना ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर हिंदी फिल्मों में अपनी पारी शुरू की है। 

पैनडेमिक की दहशत के बीच इस साल रिलीज हुई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस देखें तो सूर्यवंशी के बाद अंतिम दूसरे स्थान पर है। सूर्यवंशी इस साल की सबसे सफल फिल्म बन चुकी है, जिसने 190 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, अक्षय की ही बेलबॉटम तीसरे स्थान पर है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 26.50 करोड़ जुटाये थे। राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की रूही चौथे स्थान पर है। इस फिल्म ने 25.87 करोड़ का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया था। इसके बाद मुंबई सागा है, जिसने 17 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था।

chat bot
आपका साथी