जानिए कैसा रहा सलमान खान की अंतिम- द फाइनल ट्रुथ और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 का ओपनिंग वीकेंड?

मिलाप जवेरी निर्देशित सत्यमेव जयते 2 एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें जॉन ने तीन किरदार निभाये हैं। फिल्म में दिव्या खोसला कुमार ने फीमेल लीड रोल निभाया है। महेश मांजरेकर निर्देशित अंतिम गैंगस्टर ड्रामा है जिसमें गैंगस्टर की मुख्य भूमिका आयुष शर्मा ने निभायी है।

Manoj VashisthMon, 29 Nov 2021 05:01 PM (IST)
Antim The Final Truth Vs Satyameva Jayate 2. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सूर्यवंशी के बाद गुजरे हफ्ते दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आयीं- सलमान खान की अंतिम द फाइनल ट्रुथ और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सूर्यवंशी की सफलता को नहीं दोहरा सकीं। हालांकि, ओपनिंग वीकेंड में अंतिम- द फाइनल ट्रुथ, सत्यमेव जयते 2 पर भारी पड़ी है।

सत्यमेव जयते 2 सिनेमाघरों में 25 नवम्बर को रिलीज हुई थी और फिल्म को 4 दिन लम्बा ओपनिंग वीकेंड मिला। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के अनुसार, फिल्म ने गुरुवार को 3.60 करोड़ की ओपनिंग ली। उम्मीद यह की गयी कि वीकेंड के बाकी दिनों में फिल्म रफ्तार पकड़ेगी, मगर फिल्म के कलेक्शन पहले दिन की कमाई नहीं छू सके। शुक्रवार और शनिवार को सत्यमेव जयते 2 ने 2-2 करोड़, जबकि रविवार को 2.50 करोड़ जमा किये, जिसके बाद 4 दिन लम्बे ओपनिंग वीकेंड में सत्यमेव जयते 2 का नेट कलेक्शन 10.10 करोड़ हो गया।

मिलाप जवेरी निर्देशित सत्यमेव जयते 2 एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें जॉन ने तीन किरदार निभाये हैं। फिल्म में दिव्या खोसला कुमार ने फीमेल लीड रोल निभाया है। अगर, सत्यमेव जयते 2 की तुलना इसके प्रीक्वल से करें तो 2018 में आयी सत्यमेव जयते ने लगभग 52 करोड़ का शानदार कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड (5 दिन) में किया था।

सत्यमेव जयते 2 पर भारी अंतिम- द फाइनल ट्रुथ

अंतिम द फाइनल ट्रुथ एक दिन बाद 26 नवम्बर को सिनेमाघरों में पहुंची। फिल्म ने 5.03 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया। वहीं, शनिवार को 6.03 करोड़ और रविवार को 7.55 जमा किये। अंतिम ने तीन दिनों के ओपनिंग वीकेंड में 18.61 करोड़ बटोरे। जाहिर है कि अंतिम की रफ्तार सत्यमेव जयते 2 से बेहतर रही है। महेश मांजरेकर निर्देशित अंतिम गैंगस्टर ड्रामा है, जिसमें गैंगस्टर की मुख्य भूमिका आयुष शर्मा ने निभायी है, जबकि सलमान सहायक भूमिका में हैं। आयुष गैंगस्टर और सलमान सिख पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं। 

सलमान खान इस फिल्म के जरिए दो साल बाद बड़े पर्दे पर लौटे हैं। उनकी आखिरी फिल्म दबंग 3 है, जो 2019 में रिलीज हुई थी। वहीं, राधे इसी साल मई में जीप्लेक्स पर पे-पर-व्यू मॉडल के तहत रिलीज की गयी थी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.