Box Office: चीन में 22वें दिन बुरी तरह लड़खड़ाई Andhadhun, इतने करोड़ की कमाई

मुंबई। आयुष्मान खुराना की सस्पेंस मर्डर मिस्ट्री फिल्म अंधाधुन ने चीन में अब तक कमाई की जो अंधाधुध रफ़्तार पकड़ी थी वो 22वें दिन आ कर झटका खा गई और फिल्म को डेढ़ करोड़ का कलेक्शन भी नहीं मिला हैl 

श्रीराम राघवन के निर्देशन में अंधाधुन में आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू ने बेहतरीन काम किया और फिल्म ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ के 22 वें दिन यानि इस मंगलवार को 0.18 मिलियन डॉलर यानि 1 करोड़ 26  लाख रूपये का कलेक्शन किया है l फिल्म की कुल कमाई अब 45.41 मिलियन डॉलर यानि 318 करोड़ 9 लाख रूपये हो गई है l जब ऐसा लग रहा था कि 5 से 6 करोड़ प्रतिदिन के ट्रेंड के साथ ये फिल्म 350 करोड़ तक पहुंच जायेगी तब फिल्म को अचानक झटका लगा है l 

यह भी पढ़ें: Avengers Endgame Box Office Prediction: कल भारत में होगी रिलीज़ , इतने करोड़ की ओपनिंग का अनुमान

फिल्म अंधाधुन एक नेत्रहीन पियानो प्लेयर की कहानी है। राधिका आप्टे, इस नेत्रहीन के लेडी लव के किरदार में है। आयुष्मान, तब्बू के घर पियानो बजाने जाते हैं और इस दौरान एक मर्डर हो जाता है। क्या वो इस हत्या के गवाह हैं? क्या उन्होंने मर्डर देखा है ? फिल्म में इसी तरह की मिस्ट्री रही है, जिसे इंडिया ने देखा, अब चीनियों के दिल में भी उतर गई है ।

फिल्म को बनाने में करीब 22 करोड़ रूपये की लागत आई थी । फिल्म को चीन में तीन अप्रैल को 5000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया था l पांच अक्टूबर 2018 को भारत में रिलीज़ हुई फिल्म अंधाधुन ने पहले दिन 2 करोड़ 70 लाख रूपये का कलेक्शन किया था l फिल्म को लाइफ़ टाइम के रूप में 74 करोड़ 59 लाख रूपये की बंपर कमाई हुई और ये फिल्म सुपरहिट में गिनी जाती है l श्रीराम राघवन को मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्मों का महारथी कहा जाता है। अपनी एक शॉर्ट फिल्म को उन्होंने पूरी फिल्म के रूप में अंधाधुन के जरिये पेश किया ।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.